करीना कपूर के ऊपर टूटा दुखों का पहाड़, खुद सैफ अली नहीं रोक पा रहे हैं अब पत्नी करीना के आंसू, सामने आई ये बुरी खबर

सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे फिल्मी सितारे हैं जिंदगी जोड़ी लोगों को बेहद पसंद आती है। जब यह दोनों सितारे एक दूसरे के साथ घूमते हुए नजर आते हैं तब सभी लोग यही कहते हैं कि इन दोनों की जोड़ी एक दूसरे के लिए ही बनी है। सैफ अली खान और करीना कपूर इन दिनों लंदन में सैर करते हुए नजर आ रहे हैं जिसकी तस्वीरें सैफ अली खान और करीना कपूर ने शेयर करते हुए नजर आए थे। सैफ अली खान और करीना कपूर की जोड़ी को देखकर सभी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। दोनों फिल्मी सितारे जब विदेश में थे तब उनके ऊपर अचानक दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है वह अपने सभी काम को छोड़कर लंदन से भारत आ गए हैं। चलिए दोस्तों आपको बताते हैं कि सैफ अली खान और करीना कपूर हाल ही में किस करीबी व्यक्ति को दुनिया से अलविदा कह दिया है जिनसे लास्ट बार मुलाकात करने के लिए वह लंदन से भारत आ पहुंची है।


A mountain of sorrows broke over Kareena Kapoor

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में करीना कपूर जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक है इनका संबंध सभी बॉलवुड के दिग्गज कलाकारों के साथ बहुत ही अच्छा है। हाल ही में करीना कपूर ने बॉलीवुड में अपनी ऐसे करीब को दुनिया से अलविदा कह दिया है जिनसे उन्हें बहुत लगाव था। जैसे ही करीना कपूर यह खबर सुनी की उनकी करीबी महिला इस दुनिया को छोड़ कर जा चुकी है तब उनके आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहा है। सैफ अली खान अपनी पत्नी की आंसू को रोक नहीं पा रहे हैं और वहां बहुत परेशान नजर आ रहे हैं। तो चलिए दोस्तों आपको बताते हैं कि सैफ अली खान और करीना कपूर ने अपने किस करीबी इंसान को खो दिया है जिंदगी श्रद्धांजलि में यह दोनों फिल्मी सितारे एक साथ नजर आ रहे हैं।


A mountain of sorrows broke over Kareena Kapoor

हाल ही में करीना कपूर और सैफ अली खान जिस करीबी इंसान के लिए आंसू बहाते देखे हैं तब लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर इन दोनों के बीच ऐसा हुआ ही क्या है तो दोस्तों आपको बता दें कि सैफ अली खान और अभिनेत्री करीना कपूर इस खबर को जैसे ही सुना कि पामेला चोपड़ा इस दुनिया को छोड़ कर चली गई तो उनके आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है। सैफ अली खान और करीना कपूर पामेला चोपड़ा के काफी करीबी थे। करीना कपूर को पामेला चोपड़ा ने कई मौके पर यह कहा था कि करीना कपूर एक बहुत ही अच्छी लड़की है और करीना कपूर ने भी पामेला चोपड़ा को मां की तरह मानती थी तो इसी वजह से जब उन्हें इस बात का पता चला कि पामेला चोपड़ा इस दुनिया को अलविदा कह गई है तो वह उनको श्रद्धांजलि देने वहां पहुंच गई और इस दौरान उनके आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

Leave a Comment