अभिषेक से एक बंदे ने ट्विटर पर कहा, ऐश्वर्या को काम करने की परमिशन दीजिए, अभिषेक ने दिया करारा जवाब

कुछ लोगों का मानना है कि ऐश्वर्या राय बच्चन शादी के बाद काम करना बंद कर दिया है। ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछले 8 सालों में केवल 6 फिल्मों में काम किया है इसलिए सभी बोल रहे हैं कि इसके पीछे अभिषेक बच्चन का हाथ हो सकता है।

ऐश्वर्या राय बच्चन का फिल्म Ponniyin Selvan 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर रही है। जैसे ही फिल्म रिलीज हुई अभिषेक बच्चन ने फिल्म को देखा और Ponniyin Selvan 2 की पूरी टीम को बधाई दें उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा- Ponniyin Selvan 2 जबरदस्त है यहां एक ऐसी पिक्चर है जिसके बारे में बात करने के लिए मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं भावुक हो गया हूं। मणि रत्नम, चियां विक्रम, तृषा, जयम रवी, कार्ति सहित पूरी टीम को बधाई दी है। मिसेज पर गर्व हो रहा हैं। अब तक का उनका बेस्ट काम है।

जैसे ही अभिषेक बच्चन ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट किया एक शख्स ने आकर कमेंट किया- आपको गर्व होना चाहिए चलिए अब उन्हें और फिल्मों में काम करने दीजिए और आराध्या का ख्याल आप रखिए। यहां पर ऐश्वर्या राय बच्चन की बात की जा रही है क्योंकि ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछले 8 सालों में केवल 6 फिल्मों में काम किया है।

सभीजनता ऐसी बात कह रही है कि शादी के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है और इसके पीछे अभिषेक बच्चन का हाथ हो सकता है लेकिन कुछ ऐसी बात नहीं है। अभिषेक बच्चन टि्वटर पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं उन्होंने उनका कमेंट पढ़ा और तुरंत उसका जवाब दिया अभिषेक बच्चन ने लिखा- उन्हें साइन करने दीजिए? सर, उन्हें कुछ भी करने के लिए मेरी परमिशन की जरूरत नहीं है खासकर वो चीजें, जिसे उन्हें प्यार है।

ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों में ज्यादा एक्टिव नहीं रहती है उन्होंने 2015 के बाद केवल फिल्मों में काम किया है। इस बीच उन्होंने कुछ वेब सीरीज में भी काम किया है ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन काम नहीं कर रहे हैं वह सिर्फ गिने-चुने प्रोजेक्ट चुनते हैं जिन्हें उसे सही लगता है

Ponniyin Selvan 2 रिलीज होने के बाद अच्छा खासा परफॉर्मेंस कर रही है पूरी दुनिया भर में  24 करोड़ रुपए की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने केवल 5 दिनों में 114.74 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। वहीं इस फिल्म ने दुनिया भर में 240 करोड़ रुपए की आसपास कमाई कर ली है। Ponniyin Selvan 2 सन 2022 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने दुनिया भर में 488 करोड़ रुपए कमाए थे।

 

Leave a Comment