CG Breaking News: छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में IED ब्लास्ट होने से एक जवान शहीद, सड़क निर्माण कार्य में सुरक्षा ड्यूटी के लिए जा रहे तभी हुआ धमाका, सर्च ऑपरेशन जारी

CG Breaking News: छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में बीजापुर जिले में IED ब्लास्ट होने से एक जवान शहीद हो गया है। सड़क निर्माण कार्य में सुरक्षा ड्यूटी के लिए सुरक्षा बल जा रहे थे उसी दौरान यह इतना घटी है। यह घटना मिरतुर थाना क्षेत्र का है। इस घटना के बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ आर्म्ड फोर्स कैंप एटेपाल और CAF कैंप तिमेनार के बीच सड़क निर्माण का काम चल रहा है। जवानों की टीम सुबह 8:00 सुरक्षा प्रदान करने के लिए तिमेनार कैंप से निकली थी। इसी दौरान सड़क से लगी टेकरी में IED ब्लास्ट हुआ। जिसकी चपेट में एपीसी विजय यादव आ गए। विजय यादव की मौके पर ही मौत हो गई। वहां पर मौजूद जवानों ने सीनियर अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद से इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी कर दिया गया है। शहीद विजय यादव को भैरमगढ़ थाने में गार्ड ऑफ ऑनर दिया जाएगा।

नारायणपुर जिले में एक महीने पहले IED ब्लास्ट की चपेट में आने से एक जवान शहीद हो गया था जो शहीद हुआ था वह जसपुर का रहने वाला था। शहादत के बाद उसके शव को उसके गांव भेज दिया गया था। बीजापुर जिले में 6 महीना पहले IED ब्लास्ट होने से सीआरपीएफ का एक जवान चपेट में आ गया था। जिस की मौके पर ही मौत हो गई। शहीद जवान का नाम सत्यपाल सिंह था और वह हरियाणा का रहने वाला था।

Leave a Comment