CG Crime: युवक ने घर में घुसकर नाबालिग से किया दुष्कर्म, युवती ने फांसी लगाकर दी जान, फिर जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक नाबालिग ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। सोने के समय आरोपी युवक घर में घुस गया और नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद युवक ने लड़की को जान से मारने की धमकी दी और वहां से भाग निकला। यह मामला रामानुजनगर थाना क्षेत्र का है।

9 अप्रैल की रात को नाबालिक लड़की अपने घर पर अकेली सो रही थी उसके घर में कोई नहीं था सभी घर से बाहर थे। तभी उसके गांव का रहने वाला आरोपी युवक राजेश कुमार साहू उसके घर में घुस गया और लड़की के साथ दुष्कर्म किया। लड़की को धमकी दी कि अगर तूने किसी को बताया तो मैं तुझे जान से मार डालूंगा।

इस घटना के बाद युवती बहुत परेशान थी। वह किसी से बात नहीं करती थी। डर के कारण उसने किसी को भी इसके बारे में नहीं बताई। लड़की की घर वालों ने लड़की से बातचीत की तब लड़की ने 15 अप्रैल को अपने घरवालों को पूरी घटना के बारे में विस्तार से बताएं इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस से पूरे मामले की शिकायत करने के लिए सोचा लेकिन उस दिन युवती ने फांसी लगा ली।

दोपहर का समय था घरवालों की अचानक लड़की पर नजर पड़ी जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया जहां डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। फिर हाल आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है पुलिस बहुत जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कर रही है।

 

Leave a Comment