Abhishek Bachchan और Aishwarya Rai लेने जा रहे तलाक, एक्टर ने ट्वीट कर खुद बताया

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे अच्छे कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी को फैंस से हमेशा भरपूर प्यार मिलता आ रहा है। ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को अब तक 15 साल हो चुके हैं। बॉलीवुड से एक खबर निकल कर सामने आ रही है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है दोनों ही जल्द ही अलग होने वाले हैं तो दोस्तों आइए आपको बताते हैं कि ऐसी खबरें निकल कर क्यों आ रही है?

बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक ऐसी बात सामने आ रही है जिसे सुनने के बाद आपको यकीन नहीं होगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और कपल का रिश्ता टूटने की बात सामने आ रही है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसे ही खबर सामने आई है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन का रिश्ता अब टूटने वाला है।

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन कपल फैंस को हैप्पी कपल गोल देते नजर आते हैं कई बार पेपरा जी के कैमरे में इनके बीच तनाव भी कैप्चर हो जाता है। दोस्तों आपने कई बार ऐश्वर्या राय बच्चन को अकेले ही इवेंट्स में जाते हुए जरूर देखे होंगे। हाल ही में मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के उद्घाटन में ऐश्वर्या राय ने अपने बेटी आराध्या बच्चन के साथ वहां पहुंची थी।

ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन पैपराजी को कई सारे पोज भी दिए। लेकिन अभिषेक बच्चन इस इवेंट्स में बिल्कुल भी नजर नहीं आ रहे हैं ऐसे में अभिषेक बच्चन की अनुपस्थिति में सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट किया। इसको लेकर दावा किया जा रहा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट के बीच ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थी लेकिन उनके पति अभिषेक बच्चन इवेंट्स में नजर नहीं आए जबकि बॉलीवुड का यह कपल हमेशा इवेंट्स में साथ दिखाई देते हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन दोनों लोकप्रिय कपल के अलग होने की अफवाह तेजी से फैल रही है ऐसे कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि इनके मैरिड लाइफ ठीक से नहीं चल रही है।

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को इवेंट में अकेला देख अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों की शादी में आप गरारे आ गई है इतना ही नहीं एक यूजर ने कमेंट करके पूछा कि क्या इनका तलाक हो रहा है? बाकी यूजर्स भी ऐसे ही कमेंट कर रहे हैं। ऐश्वर्या को इवेंट में अकेला देख लोग तरह-तरह के अफवाह फैला रहे हैं।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 में हुई थी लेकिन अब तक ऐसी खबर सामने नहीं आई थी। इन खबरों को लेकर दोनों कपल कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दे रहे हैं वहीं यह अपवाह लगातार आग की तरह फैल रही है।

Leave a Comment