Bemetara News: पिता पुत्र की हत्या करने वाले आरोपी गिरफ्तार, बाहरी लोगों ने वारदात को दिया था अंजाम

बेमेतरा। बिरनपुर में पिता पुत्र की हत्या करने वाले आरोपियों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ लिया है पिता पुत्र रहीम और अब्दुल की हत्या के मामले में 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवा आसपास के जिले से ही है।

पुलिस अधीक्षक आई कल्याण ऐलसेला ने बताया कि बिरनपुर हिंसा मामले में अब तक 28 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इन सभी मामले में साथ एफ आई आर दर्ज किए गए हैं मामला जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है जांच भी जा रही है और और क्योंकि तलाश की जा रही है। भुनेश्वर साहू हत्याकांड में 11 लोगों की गिरफ्तारी हुई है वही पिता पुत्र रहीम और ईद उल की हत्या करने वाले 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं एक घर में आगजनी मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार की गई है।

आपको बता दें कि बेमेतरा के बिरनपुर में संप्रदाय के समय भुनेश्वर साहू की मौत हो गई थी गांव में और दो लोगों की लाश मिलने के कारण खौफ का माहौल था। पिता-पुत्र की हत्या के आरोपियों के संबंध में किसी को कोई जानकारियां सूचना देने वालों को 10 हजार नगद इनाम देने का आदेश बेमेतरा एसपी के द्वारा जारी किया गया था ताकि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जा सके।

Leave a Comment