अजय देवगन काजोल को नहीं करते थे बिल्कुल भी पसंद, फिर भी करनी पड़ी थी शादी, अब सामने आई सबसे बड़ी वजह देखिए

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार कपल अजय देवगन और काजोल को आज के समय में सभी लोग अच्छे से जानते हैं जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी है और सभी लोग इनके फिल्मों को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दोनों कपल ने अपनी अलग ही पहचान बना रखी है। और आज के समय में इन्हें काफी ज्यादा पसंद करते हैं। अजय देवगन और काजोल एक साथ कई फिल्मों में काम भी किए हैं।

आज अजय देवगन और काजोल को लेकर मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है हाल ही में अजय देवगन और काजोल को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है की अजय देवगन काजोल को शादी से पहले बिल्कुल भी पसंद नहीं करने थे। वह काजोल की शक्ल को देखना भी पसंद नहीं करते थे लेकिन कुछ समय बाद कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली लेकिन इस समय सबसे बड़ा सवाल उठ कर यहां आ रहा था की अजय देवगन आखिरकार काजोल को पसंद क्यों नहीं करते थे ऐसी कौन सी वजह हो सकती है जिसके कारण अजय देवगन काजोल को देखना भी पसंद नहीं करते थे तो आइए दोस्तों आगे की इस आर्टिकल में हम आपको विस्तार पूर्वक जानकारी देते हैं।

Ajay Devgan did not like Kajol at all, still had to get married

अजय देवगन ने खोला राज, बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे काजोल को, यह है सबसे बड़ी वजह

इस समय मीडिया में अजय देवगन और काजोल चर्चा का विषय बने हुए हैं हाल ही में एक खबर सामने निकल कर आई है कि अजय देवगन ने जब पहली बार काजोल को देखे थे तब वह काजोल को बिल्कुल भी पसंद नहीं करते थे यह सब बातें अजय देवगन ने सबके सामने बता दी है जिसको लेकर मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा हो रही है।

आपको बता दें कि अजय देवगन ने बताया कि जब उन्होंने पहली बार काजोल को देखा था तब उनको काजोल बिल्कुल भी पसंद नहीं थी जिसके बाद उन्होंने उनके लिए काफी कुछ बोला भी था लेकिन कुछ समय बाद दोनों एक साथ रहने लगे और एक दूसरे के बिल्कुल करीब आने लगे फिर दोनों एक दूसरे को बहुत ज्यादा पसंद करने लगे इसके बाद कुछ ही समय बाद इन दोनों ने शादी भी कर ली। अब आपको किस आर्टिकल में हम आगे बताने वाले हैं कि आखिरकार अजय देवगन काजोल को पसंद क्यों नहीं करते थे।

Ajay Devgan did not like Kajol at all, still had to get married

अजय देवगन काजोल की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे, यह था सबसे बड़ा कारण देखिए

वर्तमान समय में अजय देवगन और काजोल सोशल मीडिया में सुर्खियों में है। हाल ही में अजय देवगन ने एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जिसको लेकर मीडिया में काफी चर्चा का विषय बना हुआ है जैसे आप सभी को पता है कि अजय देवगन ने बताया कि वह काजल की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करते थे।

अजय देवगन को काजोल के कपड़े पहनना भी बिल्कुल पसंद नहीं था क्योंकि दोनों की सोच बिल्कुल ही अलग थी अजय देवगन अच्छे से रहते थे वही काजोल को बिल्कुल भी समझ नहीं आ रही थी कि आखिरकार अजय देवगन को काजोल बिल्कुल भी पसंद नहीं आती थी। इसके बाद सब कुछ ठीक हो गया और काजल को भी समझ नहीं लगी और वे दोनों एक दूसरे से शादी भी कर ली। आ जाइए बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल में से एक है।

Leave a Comment