आलिया भट्ट के पति रणबीर कपूर को किसी भी कीमत पर अपना बनाना चाहती थी ये अभिनेत्री, सालों बाद सामने आया सच

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री आलिया भट्ट सभी अभिनेत्रियों से काफी ज्यादा खूबसूरत है। आलिया भट्ट की दिलकश अदाएं लोगों को काफी ज्यादा पसंद आती है। आलिया भट्ट अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने परिवारिक जीवन के कारण भी चर्चा का विषय बनी रहती है पिछले साल अभिनेत्री ने रणवीर कपूर के साथ शादी की थी और कपूर खानदान का बहु बनने का सौभाग्य प्राप्त किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट शादी करने से पहले रणवीर कपूर का नाम एक खूबसूरत अभिनेत्री से जुड़ चुका था। रणवीर कपूर की आलिया भट्ट के साथ शादी करने के बाद भी कई लोग अभी तक एक्टर रणवीर कपूर को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। आइए आगे आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि वह खूबसूरत अभिनेत्री कौन है जो रणवीर कपूर को किसी भी कीमत पर अपना बनाना चाहती थी।

रणवीर कपूर को किसी भी कीमत पर हासिल करना चाहती थी या खूबसूरत अभिनेत्री, आलिया भट्ट के लिए बहुत बुरी खबर

आपको बता दें कि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी खूबसूरत कपल में से एक है। दोनों कपल्स की जोड़ी को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं और सभी लोग रणवीर कपूर और आलिया भट्ट की काफी जमकर तारीफ करते रहते हैं हाल ही में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक नुसरत भरूचा ने रणवीर कपूर को लेकर एक ऐसी बात कह दी है जो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है और जिसे सुनकर आलिया भट्ट का रो-रोकर बुरा हाल है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नुशरत भरुचा बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री हैं और उन्होंने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत ही कम समय में अपनी पहचान बना ली है नुशरत भरुच ने रणवीर कपूर को लेकर एक ऐसी बात कह दी है जिसे सुनकर सभी लोग बस यही कह रहे हैं कि एक्टर रणवीर कपूर अभिनेत्री नुशरत भरुचा के प्यार में पागल हो गए हैं। आइए आगे आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि रणवीर कपूर को लेकर नुशरत भरूचा ने ऐसी कौन सी बात कह दी है जिसके कारण से आलिया भट्ट का रो रो कर बुरा हाल है।

शादी के बाद भी रणवीर कपूर को नहीं छोड़ रही है नुसरत कह दिया बड़ी बात

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में रणवीर कपूर एक ऐसा अभिनेता है जो आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है आलिया भट्ट के साथ शादी के बाद भी उनकी लोकप्रियता आज भी है। हाल ही में एक ऐसी खबर निकल कर सामने आई है की आलिया भट्ट और रणवीर कपूर की एक बेटी होने के बाद भी नुशरत भरुचा ने रणवीर कपूर को यह कह दे कि वह रणवीर कपूर के लिए पागल है वह किसी भी हाल में उसे पाना चाहती है वह किसी भी तरह से उसे अपना बनाना चाहती है। जिस किसी भी ने रणबीर कपूर के बारे में नुशरत भरुच के मुंह से ऐसा सुना कि तब से लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि नुशरत भरुचा शादीशुदा व्यक्ति के लिए ऐसी बात कर रही है। नुशरत भरुचा का इस प्रकार कहना आलिया भट्ट को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया क्योंकि रणवीर कपूर और आलिया भट्ट ने पिछले साल ही शादी के बंधन में बंध गए थे और आप दोनों मम्मी पापा बन चुके हैं।

Leave a Comment