बॉलीवुड के बाद साउथ इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़, दिग्गज अभिनेता अल्लू ने 52 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2023 बेकार साबित हो रहा है। क्योंकि साल 2023 के शुरआत में दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मात्र 53 वर्ष की उम्र में ही सतीश कौशिक के बारे में जिसने भी आवाज सुनी है वह इस दुनिया में नहीं रहे तो सभी लोग उन्हें याद करते नजर आ रहे थे। हाल ही में सतीश कौशिक के बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है क्योंकि एक ऐसा अभिनेता जो इस दुनिया को छोड़ कर जा चुके हैं जिनकी लोकप्रियता फिल्मों में लोगों को काफी पसंद आती थी। आइए आगे आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री का वह कौन सा सुपरस्टार है जो दुनिया को अलविदा कह दिया जिसके जाने से साउथ फिल्म इंडस्ट्री के लोग आंसू बहाते नजर आ रहे हैं।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के नामी सितारे अल्लू अब नहीं रहे इस दुनिया में, 52 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ गए

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सतीश कौशिक के जाने के गम से लोग निकल नहीं पाए थे कि हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सभी नामी अभिनेताओं में से एक अल्लू के बारे में गुरुवार को यह खबर सामने आयी। केवल 52 वर्ष की उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। इस अभिनेता के बारे में जिसने भी आंसू ना की अल्लू अब इस दुनिया में नहीं रहे तब से लोगों को इस बात पर यकीन ही नहीं हो रहा है क्योंकि अभी उनकी उम्र सिर्फ 52 साल की थी। आगे इस आर्टिकल में हम आपको बताते हैं आखिर अल्लू के इस दुनिया को छोड़ कर चले जाने की पूरी सच्चाई क्या है जिसे सुनकर लोग यही कहते हैं कि इतने महान कलाकार को इतनी जल्दी इस दुनिया को छोड़कर नहीं जाना चाहिए था।

अल्लू सिर्फ 52 वर्ष की उम्र में दुनिया को छोड़ कर चले गए

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सैकड़ों फिल्मों में अपनी कलाकारी का जलवा दिखा चुके हैं। इस दुनिया को अल्लू रमेश ने सिर्फ आ 52 साल की उम्र में ही छोड़ कर चले गए। जितने लोग भी अल्लू रमेश के बारे में यहां सुना कि इस अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने के कारण इस दुनिया को छोड़ना पड़ा है तब किसी को भी इस खबर पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं हुआ। अल्लू रमेश ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री को सैकड़ों सुपरहिट फिल्मी दी है। अल्लू रमेश की कॉमेडी लोगों को बेहद पसंद आता था लेकिन आप अल्लू रमेश इस दुनिया में नहीं रहे अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री के चमकते सितारे उनके लिए तो प्रकट कर रहे हैं। हर कोई इस मौके पर उनके लिए यही प्रार्थना कर रहा है कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

 

Leave a Comment