साउथ के सुपरस्टार अल्लु ने कम उम्र मे ही दुनिया को कहा अलविदा, हर कोई बहा रहा है आंसू, साउथ फिल्म इंडस्ट्री पर गिरी मातम की बिजली

साल 2023 बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बेकार साबित हो रहा है क्योंकि 2023 के शुरुआत में सबसे बड़े दिग्गज कलाकारों में से एक सतीश कौशिक ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। सतीश कौशिक ने 9 मार्च को अपनी अंतिम सांसे ली जिसकी जाने की खबर को सुनकर सभी बॉलीवुड इंडस्ट्री की नामी सितारे उन्हें याद करते नजर आ रहे थे। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार सतीश कौशिक की जाने के गम को नहीं भुला पाए थे कि हाल ही में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू ने 52 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। आइए आपको बताते हैं कि इस दिग्गज कलाकार ने बहुत ही जल्द दुनिया को अलविदा क्यों कह दिया कैसे सभी लोग आंसू बहा रहे हैं और सुपरस्टार अल्लू को याद करते नजर आ रहे हैं।

52 साल की उम्र में अल्लू रमेश ने दुनिया को कह दिया अलविदा

allu arjun died

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के महान कलाकार अल्लू के बारे में आपको जानकारी तो मिली ही होगी आपको बता दें कि अल्लू ने 52 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन किसी को भी इस बात पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं हो रहा है। हर सभी का मानना है कि वह किसी गलत खबर को सुन रहे हैं लेकिन आपको बता दें कि अल्लू ने 52 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। जिस किसी भी नहीं इस दिग्गज कलाकार के बारे में सुना है कि वह इस दुनिया में नहीं रहे तब से सभी लोग उन्हें याद करके आंसू बहा रहे हैं। आगे आपको बताते हैं कि अल्लू रमेश के जाने के बाद से दिग्गज कलाकारों ने उनके प्रति संवेदना प्रकट की है और उनके लिए सभी प्रार्थना कर रहे हैं।

कमल हासन से लेकर रजनीकांत तक आंसू बहाते नजर आए

allu arjun died

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अल्लू रमेश बहुत ही बढ़िया कलाकार थे यह उनके अंतिम संस्कार को देखकर पता चलता है। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सभी दिग्गज कलाकार उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंचे थे और सभी उन्हें याद करके आंसू बहा रहे थे आपको बता दें कि अल्लू रमेश की कोई भी बराबरी नहीं कर सकता है। रमेश सल्लू फिल्म में हमेशा कॉमेडियन करके अपना जलवा दिखाते थे और सभी लोगों को उनकी जलवा बहुत ही पसंद आती थी लेकिन बहुत ही कम उम्र में अल्लू रमेश ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया सभी लोग बस यही कहते नजर आ रहे हैं की भगवान जी ने पहले बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सतीश कौशिक को अपने पास बुला लिया उसके बाद साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अल्लू रमेश को भी अपने पास बुला लिया जिसको याद करके सभी लोग या आंसू बहा रहे हैं और कह रहे हैं कि भगवान इनकी आत्मा को शांति दे।

Leave a Comment