साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू ने 52 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, बॉलीवुड के बाद अब साउथ इंडस्ट्री पर टूटा दुखों का पहाड़

साल 2023 बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के लिए बहुत ही बेकार साबित हो रहा है। इस साल 2023 में ऐसे दिग्गज कलाकारों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया जिसके जाने से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक शोक की लहर है। इस खबर को सुनकर किसी को भी आकर नहीं हो रहा है कि एक बड़ा दिग्गज कलाकार केवल 52 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया। इस समय साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े जाने-माने कलाकार के बारे में एक दुखद खबर सामने निकल कर आई है की 52 साल की उम्र में ही सीने में दर्द होने के कारण उसने इस दुनिया को छोड़ कर चला गया। आगे इस आर्टिकल में आपको बताने वाले हैं कि वह कौन से नामी सितारा है जिसके जाने से साउथ इंडस्ट्री में शोक की लहर व्याप्त है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अल्लू ने 52 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

allu ramesh death news

पिछले कुछ समय में बॉलीवुड से कहीं ज्यादा लोकप्रियता दक्षिण भारत के नामी सितारों को मिली है। इस समय दक्षिण भारत के ऐसे नामी सितारे ने दुनिया को छोड़ कर चला गया जिसका नाम सुनकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि इस नामी सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिर्फ 52 साल की उम्र में ही दिग्गज अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया है वह भी नेता और कोई नहीं बल्कि अल्लू रमेश है जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सुपरहिट फिल्में दी है और फिल्मों में अपना शानदार जलवा दिखाया है। आइए आगे आपको बताते हैं कि अल्लू रमेश के जाने के बाद उनके फैंस उनको काफी याद करते हुए नजर आ रहे हैं। और उनको आंखों से आंसू बह रहे हैं।

केवल 52 साल की उम्र में अल्लू रमेश ने दुनिया को कहा अलविदा

allu ramesh death news

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सैकड़ों फिल्म मे अपनी शानदार भूमिका निभाने वाले और लोगों को हंसाने वाले अल्लू रमेश ने केवल 52 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है अल्लू रमेश के जाने से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कई नामी सितारे भी दो प्रकट कर रहे हैं। अल्लू रमेश को रात में अचानक सीने में दर्द हुआ और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था । अस्पताल ले जाते समय में रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। जैसे ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सभी कलाकार को इस बात की जानकारी मिली तो सभी लोग अल्लू रमेश की अंतिम दर्शन के लिए उनके घर जा पहुंचे और सभी यही कह रहे थे कि भगवान इनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।

Leave a Comment