बॉलीवुड के इन सितारों की नाक पर रहता है गुस्सा, किसी को कहा जाता है नकचड़ी तो किसी को मिला घमंडी का टैग

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्रियां है जिन्होंने बॉलीवुड को कई सारे सुपरहिट फिल्में दी है। आज हम आपको बताने वाले हैं कि बॉलीवुड के उन सितारों के नाम जिनके नाक पर 24 घंटा गुस्सा रहता है।बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है जया बच्चन। 24 घंटे नाक पर रहता है जया बच्चन का गुस्सा। तैमूर और जेह की मम्मी करीना कपूर का गुस्सा बेहद तीखा। जब गुस्से में आ जाए सुल्तान सलमान तो पब्लिकी लगा देते हैं क्लास। नखरीली काजोल को भेज दे चुके हैं घमंडी का टैग।

बॉलीवुड स्टार के हर एक अदा के दीवाने उनके फैंस होते हैं यूं तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सितारे हैं जो शांत व्यवहार और मिलनसार नेचर की वजह से सभी का प्यार और अटेंशन बटोरते हैं। लेकिन इसी बीच कुछ स्टार ऐसे भी हैं जिनका गुस्सा हमेशा नाक पर रहता है। कब कहां कौन सी बात पर उनका मूड खराब हो जाए इसका भविष्यवाणी कोई नहीं कर सकता। अपने गुस्से के चलते यह स्टार मीडिया से लेकर फैंस तक है बदनाम। किसी को कहा जाता है नकचड़ी तो किसी को कहा जाता है घमंडी।

नकचढ़ी स्टार की लिस्ट में आता है सीनियर मिसेज बच्चन यानी कि जया बच्चन का नाम। आराध्य की दादी के गुस्से से हर कोई वाकिफ है। पैपराजी का कोई भी क्लास लगाने के लिए जया बच्चन एक भी मौका नहीं छोड़ती है। यहां तक की जया बच्चन अपना गुस्सा सदन में भी दिखा चुकी है।

मीडिया का कैमरा देखते ही जया बच्चन का गुस्सा आसमान में पहुंच जाता है। लेकिन कई बार मीडिया के कैमरों में कैद हो चुका है। जया बच्चन कई बार पैपराजी की क्लास लगा चुकी है।नकचढ़ी बेबो घमंडी करीना जो जेह और तैमूर की ब्यूटीफुल मम्मी करीना कपूर खान को मिल चुके हैं। करीना आपने तेज गुस्सा के वजह से बदनाम है एक दौर था जब करीना अपने को-स्टार के साथ फाइट करने में बिजी रहती थी। करीना को इंडस्ट्री की क्वीन भी कहा जाता है। कई बार करीना पैपराजी के सामने गुस्सा उतारते नजर आई है।

पूरे बॉलीवुड में अपने गुस्से के लिए जो वर्ल्ड फेमस है वह है सलमान खान। सलमान यारों के यार कहे जाते हैं। वहीं उनसे पंगा लेना भी भारी पड़ता है। सलमान खान के गुस्से से भला कौन वाकिफ नहीं है। सलमान खान बॉलीवुड के सबसे गुस्सैल एक्टर माने जाते हैं। और इंडस्ट्री में कई कलाकारों को सलमान खान के गुस्से का सामना करना पड़ता है। सलमान खान अपने फैंस और पैपराजी पर भी गुस्सा निकालते नजर आए हैं।

बॉलीवुड सितारों में काजोल की गिनती भी नकचड़ी सितारों में की जाती है। कई बार काजोल को पब्लिकली गुस्सा करते देखा गया है। कुछ फैंस ने उन्हें घमंडी तक कहा है। जिन्हें आम लोगों से सीधा बात करना पसंद नहीं है। मलाइका अरोड़ा के हैंडसम बॉय फ्रेंड और जानवी कपूर के बड़े भैया अर्जुन कपूर का नाम भी ऐसे नखरीले स्टार के लिस्ट में आता है। कब कौन सी बात पर अर्जुन कपूर गुस्सा में भड़क जाए इसका अंदाजा लगाना आसान नहीं है। कई बार अर्जुन अपने खराब मूड के साथ पैपराजी के कैमरे में कैद हुए हैं। करियर की शुरुआत में अर्जुन कपूर को घमंडी हीरो कहा जाता था

Leave a Comment