Jagdalpur Acid Attack: ब्वॉयफ्रेंड की बेवफाई से नाराज युवती ने उस पर एसिड से अटैक किया, मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन पर फेंका तेजाब

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में पिछले कुछ दिन पहले शादी के मंडप में दूल्हा दुल्हन पर एसिड अटैक दूल्हे के प्रेमिका ने किया है। ब्वॉयफ्रेंड की दूसरी लड़की के साथ शादी हो रही थी इसलिए बेवफाई से नाराज युवती ने उस पर एसिड अटैक कर दिया था। इस दौरान मंडप में बैठे 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, दोनों के बीच 7 साल तक प्रेम प्रसंग चलता रहा लेकिन जब लड़का की शादी किसी और लड़की के साथ होने लगी तो प्रेमिका ने मंडप में पहुंचकर एसिड से अटैक कर दिया। यह मामला भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार 7 साल पहले कांवड़ गांव युवती की मुलाकात सुधा पाल के रहने वाले डमरु बघेल से हुई थी। दोनों एक दूसरे से रोज कॉल पर बातें करते थे और दोनों एक दूसरे के साथ शादी का वादा भी किया था। लेकिन डमरु बघेल ने दूसरी लड़की के साथ शादी कर लिया जिसकी जानकारी उसकी प्रेमिका को नहीं थी।

प्रेमिकाको पता चलने पर उसने डमरु को कॉल किया और शादी के बारे में पूछा लेकिन डमरु ने बात करने से साफ इनकार कर दिया जिसके बाद प्रेमिका ने बहुत बार डमरु को कॉल करने की कोशिश की लेकिन डमरु ने कॉल उठाना बंद कर दिया। प्रेमिका को जब पता चला कि डमरु शादी कर रहा है तो उसी रात आंधी तूफान के चलते बिजली चली गई थी तो वह शादी के मंडप पर पहुंच गई और एसिड से हमला कर दिया। फिर हाल लड़की को गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Comment