Anjali Arora MMS Video Leak: लीक हुआ अंजली अरोरा का एक और MSS Video, वीडियो देख लोग हुए पानी पानी

Anjali Arora MMS Video Leak: कच्चा बादाम गाने पर रातों-रात फेमस होने वाली अंजली अरोरा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में है। एक बार फिर एमएमएस वीडियो के चलते अंजलि अरोरा सुर्खियों में बनी हुई है।

यह एमएमएस वीडियो अंजली अरोरा का नहीं है फिर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के कारण वह चर्चा का विषय बनी हुई है। एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद अंजली अरोरा को काफी मुश्किलों और बदनामियों का सामना करना पड़ रहा है। अंजली अरोरा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अंजली अरोरा हाजी अली दरगाह में चादर चढ़ाने के लिए गई है।

इस वायरल वीडियो में एक्ट्रेस सलवार सूट में नजर आ रही है। इस वीडियो को देखकर एक नहीं लिखा- इसको क्यों सिर पर चढ़ा रहे हो। दूसरे ने लिखा- इसे देखकर अब वो वीडियो का सीन याद आ रहा है। तीसरे ने लिखा – एमएमएस वायरल या फिर भी पब्लिक में।

आपको बता दें कि अंजली अरोरा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोस और वीडियोस शेयर करते रहती है जिसके कारण कई लोगों ने ट्रोल भी करते रहते हैं।

अंजली अरोरा को कई बार ट्रोलर्स का काफी ज्यादा सामना करना पड़ता है। एमएमएस वीडियो वायरल होने के बाद अंजलि अरोड़ा ने लोगों को जवाब देते हुए कहा कि यह एमएस मेरा नहीं है वह इसको लेकर काफी परेशान नजर आ रही थी वह बहुत रो रही थी। इस MMS Video के कारण उनके परिवार पर काफी ज्यादा बुरा प्रभाव पड़ा हैं। इस MMS Video को लेकर एक बार फिर अंजली अरोरा ने कहा की अब उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है। जो लोग उनकी बराबरी नहीं कर पा रहे हैं लोग उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।

Leave a Comment