बालिका वधू की आनंदी बहू का बदल गया अंदाज, बोल्ड तस्वीरों में देख लोगों की बढ़ी दिल की धड़कन

ऐसे बहुत सारे धारावाहिक छोटे पर्दे पर प्रस्तुत होते हैं जिनको देखकर लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस धारावाहिक में काम करने वाले कलाकारों को लोग जमकर पसंद करते थे और उन्हीं कलाकारों में से एक कलाकार का नाम है आनंदी बहू। जो बालिका वधू धारावाहिक में काम करती थी। बालिका वधू में आनंदी का किरदार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है था और लोग इसकी मासूमियत को देखकर जमकर तारीफ भी करते थे। छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री अविका गौर आनंदी का किरदार निभाती थी। आनंदी बहू में इसकी मासूमियत को देखकर लोग इसको काफी ज्यादा पसंद करते थे। आइए आगे आपको बताते हैं कि इतने सालों बाद बालिका वधू की आनंदी बहू काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आने लगी है उनकी अतरंगी अदाओं को देखकर लोगों ने काफी पसंद करते हैं।

avikagor hot

आनंदी का किरदार निभा कर अविका गौर ने जीत लिया सब का दिल

छोटे पर्दे पर ऐसे बहुत सारे दिग्गज अभिनेत्रियों की भरमार है जो असल जिंदगी में तो अपना बोल्ड तस्वीरें दिखाती है लेकिन धारावाहिक पर बेहद ही संस्कारी नजर आती है और लोग उनको देखकर काफी दीवाने हो जाते हैं। ऐसे ही खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक आनंदी का किरदार बालिका वधू में अविका गौर निभाती थी बचपन की मासूमियत को देखकर सभी लोग अविका गौर की काफी ज्यादा तारीफ करते थे जैसे-जैसे अविका गौर की उम्र बढ़ती गई वह स्वयं को और मॉडर्न कर दी गई और आज ऐसा समय है कि उनको देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं आइए आगे आपको बताते हैं कि आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर अपनी बोल्ड अदाओं से लाखों लोगों का दिल जीत लेती है।

avikagor hot

आनंदी बहू का किरदार निभाने वाली अविका गौर की बोल्ड तस्वीर देखकर लोगों की छूट जाते हैं पसीने

बालिका वधू में आनंदी का किरदार निभाने वाली और लाखों लोगों का दिल जीतने वाली अविका गौर बहुत ही संस्कारी कपड़ों में नजर आती है लेकिन असल जिंदगी में वह बोल्ड तस्वीरों में नजर आती है। अभिनेत्री अविका गौर अपने संस्कारी अदाओं से लाखों लोगों का दिल जीत लेती है यह सभी तस्वीरें हाल ही में अविका गौर नेम अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है लोगों का विश्वास नहीं हो रहा है कि इस छोटे पर काम करने वाली यह अभिनेत्री जो संस्कारी नजर आती थी वह अपनी असल जिंदगी में बोल्ड अवतार दिखाकर लाखों लोगों का दिल जीत लेती है।

Leave a Comment