Urfi Javed Oppose: ऊर्फी जावेद के खिलाफ भोपाल की प्रियंका सड़क पर उतरी बोली- देश में अश्लीलता फैला रही, लड़कियों के नाम पर कलंक

Urfi Javed Oppose: एक्ट्रेस और मॉडल ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के कारण हमेशा विवादों में के चलते आए दिन पब्लिक प्लेस पर स्पॉट होती है। ऊर्फी जावेद के खिलाफ भोपाल की प्रियंका सड़क पर उतरी और उसके पहनाओ को लेकर जमकर विरोध किया है। पिछले कई दिनों से युवती अकेली सड़कों पर घूमते दिखाई दे रही थी। दोनों हाथ में बैनर लिए हुए उर्फी जावेद का विरोध कर रही है।

हाथों में अश्लीलता मुक्त भारत की बैनर लिए इस युवती का नाम प्रियंका राजपूत है। यह लड़की एक समाजसेवी है उसका कहना है कि वहां आए दिन इंस्टाग्राम पर ऊर्फी जावेद के वीडियोस और फोटोस देखती रहती है। ऊर्फी जावेद जिस प्रकार के कपड़े पहनती है उससे बच्चों के ऊपर बुरा प्रभाव पड़ता है।

उर्फी जावेद के कपड़ों में अश्लीलता साफ झलकती है और यहां सब वह पब्लिसिटी के लिए करती है। प्रियंका राजपूत का कहना है कि ऊर्फी जावेद देश में अश्लीलता फैला रही लड़कियों के नाम पर कलंक है।

आपको बता दें कि ऊर्फी जावेद हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोस और वीडियोस शेयर करती रहती है। उर्फी जावेद का एक लेटेस्ट पोस्ट अभी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें ऊर्फी जावेद भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मानत नजर आ रही है।

उर्फी जावेद ने हाल ही में टि्वटर में एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें लिखा है मैं जो पहनती हूं उससे सभी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती हूं। अब आप लोग ऊर्फी जावेद को बदली हुई देखेंगे। अब मैं आप सभी को बदले हुए अंदाज में नजर आऊंगी।

Leave a Comment