मुख्यमंत्री सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान- मात्र छत्तीसगढ़ में पड़ रहा है छापा, मार मार के कुछ भी लिखवा रहे हैं, गृह मंत्री को लिखा पत्र

रायपुर। मात्र छत्तीसगढ़ में अब तक सबसे ज्यादा ED छापा पड़ा है। अब तक कांग्रेस महा अधिवेशन के बाद से 50 से भी ज्यादा छापा पड़ चुका है। ED का जो अधिकार मिला है वह उसका गलत इस्तेमाल कर रहा है भ्रष्टाचार के खिलाफ हम जाएंगे और उसकी जांच होनी चाहिए। यह सभी बातें माननीय श्री मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में पड़ रहे ED छापे को लेकर बात कही है।

मुख्यमंत्री सीएम भूपेश बघेल ने दुर्ग जिले के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से बात की। केंद्रीय एजेंसियों की कार्यवाही को लेकर केंद्र सरकार से चर्चा किए जाने के सवाल पर भूपेश बघेल ने कहा भ्रष्टाचार के हम खिलाफ हैं, इसकी जांच होनी चाहिए हम इसका समर्थन करते हैं, कितना पैसा जब तक है इसको बताना चाहिए, मार मार के कुछ भी लिखवा रहे हैं। इस मामले में गृहमत्री को मैंने पत्र लिखा है।

सीएम भूपेश बघेल ने बेरोजगारी भत्ता को लेकर कहा भाजपा बेरोजगारी भत्ता को लेकर एक बार फिर परेशान है। भाजपा के समय में सिर्फ गरीबी रेखा के नीचे देते थे पर हमने ऐसी कोई शर्त नहीं रखी है। 15 साल में सिर्फ सौ करोड़ भत्ता दिया गया था। भाजपा की समय की प्रक्रिया बहुत कठिन थी पर हमारी प्रक्रिया बहुत ही सरल है। बेरोजगारी भत्ता के एक ही दिन में 6000 से भी ज्यादा आवेदन आ चुके हैं।

Leave a Comment