Twitter Blue Tick: छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह समेत कई मंत्रियों के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक हटा, जानिए क्या है कारण

रायपुरTwitter Blue Tick: टि्वटर के मालिक एलान मास्क ने जब से कमान संभाली है तब से टि्वटर में कई बदलाव कर रहे हैं। कल बड़ी कार्यवाही करते हुए एलान मस्क ने कई नामी हस्तियों के नाम टि्वटर अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया है। जिसमें छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह समेत कई मंत्रियों के ट्विटर से ब्लू टिक हटा दिये है। इस लिस्ट में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, विधायक बृजमोहन अग्रवाल, छत्तीसगढ़ भाजपा का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी ब्लू टिक हटा दिया गया है।

Twitter Blue Tick 2023, आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के साथ राज्य के तत्कालीन तीन मंत्रियों के ट्विटर अकाउंट से ब्लू टेक हटा दिया गया है जिसमें मंत्री अमर जीत भगत, शिव डहरिया, आबकारी मंत्री कावासी लखमा का नाम भी शामिल है। बताया जा रहा है कि पेमेंट नहीं करने के कारण सभी का ब्लू टिक हटा दिए गए हैं।

Twitter Blue Tick, आपको बता दें कि ट्विटर के मालिक एलान मस्क ने 12 अप्रैल को ऐलान किया था कि 20 अप्रैल से सभी लोग इसी वेरीफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिये जाएंगे। अब उन्हें या सुविधा मिलेगी जो ब्लू केक के लिए पैसे खर्च कर मंथली प्लान लेंगे। फिर से ब्लू टिक लाने के लिए ₹650 का मंथली प्लान लेना जरूरी है।

Leave a Comment