बॉबी देओल को नहीं मिल रहा फिल्मों में काम तो आंखों से आंसू छलक उठा, बोला- मैं कभी था बॉलीवुड का सुपरस्टार अब नहीं रहा, अभिनेता ने बताई पूरी सच्चाई

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई सारे दिग्गज कलाकार है जो अपने करियर की शुरुआत में कई अच्छे परफॉर्मेंस दिए लेकिन समय के साथ इन सभी का परफॉर्मेंस धीरे-धीरे कम होता चला गया। ऐसे ही अभिनेताओं में से एक का नाम शामिल है उसका नाम है बॉबी देओल। दोस्तों आप लोग बॉबी देओल को तो जरूर जानते होंगे यह धर्मेंद्र के छोटे बेटे हैं।

बॉबी देओल कुछ समय पहले वेब सीरीज के कारण काफी चर्चा में थे फिर हाल बॉबी देओल ने ऐसा स्टेटमेंट दिया है कि जिसे लोग सुनकर यह कह रहे हैं कि बॉबी देओल को फिल्मों में काम नहीं मिलने के कारण उनके आंखों से आंसू छलक रहा है। बॉबी देओल हाल ही में ऐसा स्टेटमेंट दिया है कि जिसके कारण वहां सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है तो आइए दोस्तों आपको बताते हैं कि ऐसी कौन सी वजह है जिसके कारण बॉबी देओल काफी चर्चा में है।

Bobby Deol is not getting work in films, tears welled up in his eyes

बॉबी देओल ने बताया पूरी सच्चाई बोले- अब मैं नहीं रहा सुपरस्टार

बॉबी देओल ने अपनी पहली फिल्म बरसात से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था धीरे-धीरे देखते ही देखते इस सुपरस्टार की लोकप्रियता बढ़ने लगी और लोग इस सुपरस्टार की काफी तारीफ करने लगे। जैसे-जैसे बॉबी देओल बॉलीवुड में पुराने होते गए दो धीरे-धीरे उनकी पहचान कम होने लगी और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई नए नए चेहरे नजर आने लगे।

आज बॉबी देओल की ऐसी हालत हो गई है कि उन्हें कोई भी फिल्म में काम नहीं मिल रहा है। बॉबी देओल ने बताया एक समय मैं सबसे बड़ा सुपरस्टार था आइए आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि ऐसा कहते हुए कैसे अभिनेता बहुत भावुक नजर आए।

Bobby Deol is not getting work in films, tears welled up in his eyes

बॉबी देओल को नहीं मिल रहा है फिल्मों में काम तो इनका दर्द छलक उठा, आंखों में आंसू लेकर बोले मैं भी था कभी सुपरस्टार

हाल ही में बाबी देओल ने ऐसा स्टेटमेंट दिया है कि जिसे सुनकर लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि बॉबी देओल को अब किसी भी फिल्म में काम नहीं मिलने के कारण वह ऐसी बातें कर रहे हैं। बॉबी देओल ने कहा एक समय था जब उन्होंने पहली फिल्म बरसात से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था और वह देखते ही देखते काफी चर्चा में थे और उनका लोग तारीफ करने लगे।

इसकेबाद धीरे-धीरे उनका परफॉर्मेंस कम होता चला गया इसी कारण से कोई भी निर्देशक उसे फिल्म में नहीं लेना चाहते हैं। बॉबी देओल का इस प्रकार का कहना एक प्रकार से सही भी है वह काफी लंबे समय से किसी भी फिल्म में काम करते नजर नहीं आए हैं।

Leave a Comment