CG Home Theatre Blast Breaking: शादी में दुल्हन के ब्वॉयफ्रेंड ने बारूद से भरा होम थिएटर गिफ्ट किया, अचानक ब्लास्ट हुआ, शादी के मात्र 2 दिन बाद उजड़ गया सुहाग

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में होम थिएटर टेस्टिंग के दौरान ब्लास्ट में दूल्हा और उसके सगे भाई की मौत हो गई। होम थिएटर की यह हादसा ने दो परिवारों की जिंदगी को तबाह कर दिया। शादी को केवल दो दिन हुवे थे और दुल्हन के हाथो से मेहंदी का रंग नहीं निकला था और उसका सुहाग उजड़ गया। इस घटना के बाद दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल है।

भगवान का शुक्रिया है कि दुल्हन शादी के बाद अपने मायके चली गई थी इस कारण से इस घटना का शिकार होने से बच गई। दूल्हा और उसके सगे भाई की इस हादसा में मौत हो गई। कवर्धा जिले के रेंगाखार के चमारी गांव में हिमेंद्र मेरावी की शादी 30 मार्च को ग्राम अंजना निवासी उसी से हुई थी। दुल्हा के घर रिसेप्शन 31 तारीख को था। 1 अप्रैल को दुल्हन अपने परिवार वालों के साथ मायके आ गई थी।

3 अप्रैल की सुबह 11:00 बजे दूल्हा ने दहेज में मिले तोहफा को अपने भाई और चार लोगों के साथ टेस्ट कर रहा था। सोनी कंपनी के होम थिएटर को जैसे ही बॉक्स के अंदर से खुला और ट्राई किया इस दौरान जोरदार ब्लास्ट हो गया। धमाका इतना जबरदस्त था कि मकान के परखच्चे उड़ गए और छह पूरी तरह से तहस-नहस हो गया। होम थिएटर ब्लास्ट होने के बाद उसमें से धुआं उठा और धूल आसमान में उड़ने लगे।

जानकारी के मुताबिक, प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी युवक ने अपनी प्रेमिका को शादी में तोहफे के रुप में होम थिएटर दिया था जिसमें बारूद भरा हुआ था। जैसे ही दूल्हा ने होम थिएटर को खोला जबरदस्त धमाका हुआ। जिसकी चपेट में पूरा परिवार आ गया। पुलिस ने दुल्हन के आशिक को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

 

Leave a Comment