CG Atmanand School Shikshak Bharti 2023: स्वामी आत्मानंद स्कूलों में निकली बंपर भर्ती, शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, इस तारीख से कर सकते हैं आवेदन

गरियाबंद। CG Atmanand School Shikshak Bharti 2023: शिक्षक की नौकरी को पसंद करने वाले सभी रोजगार युवाओं के लिए एक खुशखबरी है। छत्तीसगढ़ राज्य सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ में स्वामी आत्मानंद स्कूल संचालित करने का ऐलान किया है। स्वामी आत्मानंद स्कूल में 81 पदों के लिए भर्तियां निकाली गई है। अब इन स्कूलों में शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। गरियाबंद जिले के अंतर्गत विभिन्न विकास खंडों में संचालित स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम के विद्यालयों में बंपर वैकेंसी निकली है। इस संबंध में सूचना म भी जारी कर दिया गया है।

स्वामी आत्मानंद स्कूल में 81 पदों पर बंपर भर्ती

CG Atmanand School Shikshak Bharti 2023, मिली जानकारी के अनुसार यहां कुल 81 रिक्त पदों के लिए संविदा भर्ती की जाएगी। इनमें स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल राजिम के लिए 9 पद, फिंगेश्वर में 17, गरियाबंद में 12, मैनपुर में 12, देवभोग में 21, स्वामी आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल छुरा में 10 पदों पर भर्ती की जाएगी।

CG Atmanand School Shikshak Bharti 2023 इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जिले के वेबसाइट www.gariaband.gov.in पर दिए गए गूगल फॉर्म लिंक के माध्यम से 8 मई 2023 की रात 12:00 बजे तक आवेदन कर सकते हैं। जरूरी सूचना यह है कि इस भर्ती के लिए डाक अथवा ऑफलाइन आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

Leave a Comment