Chhattisgarh Weather Report: प्रदेश में आज भी झमाझम बारिश आसार, मौसम विभाग ने जताई संभावना, मई के दूसरे हफ्ते से गर्मी बढ़ने की आशंका

Chhattisgarh Weather Report: छत्तीसगढ़ में झमाझम बारिश का असर देखने को मिल रहा है। मंगलवार को छत्तीसगढ़ के कई हिस्सों में जमकर बारिश हुई है। छत्तीसगढ़ में दक्षिण से लगातार नमी युक्त हवा आ रही है। मौसम विभाग के अनुसार राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई हिस्सों में बुधवार को बादल छाए रहेंगे वहीं मौसम विभाग ने मई के दूसरे हफ्ते से गर्मी बढ़ने की आशंका जताई है।

मौसम विभाग के अनुसार आज कई जिलों में बारिश हो सकती है इसके साथ ही अंदर और गरज चमक देखने को मिल सकता है। लगातार बारिश हो रही है उसके कारण से छत्तीसगढ़ के शहरों के अधिकतम तापमान में गिरावट देखने को मिल रही है। सबसे अधिक तापमान रायगढ़ में 34 डिग्री दर्ज किया था वही रायपुर में अधिकतम तापमान 32 डिग्री दर्ज किया गया है। मंगलवार को राजधानी रायपुर में झमाझम बारिश हुई है जिसके बाद से दोपहर की सुबह से काले बादल छाए हुए हैं और साथ में हल्की हल्की धूप भी निकल रही है।

आपको बता दें कि पिछले 15 दिनों से छत्तीसगढ़ में मौसम का मिजाज बदला हुआ है छत्तीसगढ़ के क्षेत्रों में हल्की बारिश आंधी और ओला वृष्टि हो रही है जिसके कारण से गर्मी से राहत मिली है। मौसम विभाग के अनुसार मई के दूसरे सप्ताह से गर्मी बढ़ सकती है।

Leave a Comment