CG Board Result 2023: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 10वीं और 12वीं बोर्ड के छात्रों को बधाई दी, बोले- आशा अनुरूप परिणाम नहीं मिला तो निराश ना हो, फिर से मेहनत से पढ़ाई करके सफलता प्राप्त करें

रायपुर। मुख्यमंत्री माननीय श्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा ली गई 10वीं और 12वीं बोर्ड की परीक्षा में सफल होने वाले सभी अभ्यर्थियों और उनके परिजनों को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी है और इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है उन्होंने कहा कि कक्षा 10वीं और कक्षा बारहवीं की बोर्ड परीक्षा में टॉप टेन आने वाले सभी विद्यार्थियों को हेलीकॉप्टर राइड कराया जाएगा।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा जिन बच्चों को आशा के अनुरूप परिणाम प्राप्त नहीं हुआ है उन्हें आगे और मेहनत करना चाहिए असफलता ही सफलता की सीढ़ी है। इस को ध्यान में रखते हुए वह निराश ना हो और मेहनत से पढ़ाई करके सफलता प्राप्त करें। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की 12वीं की परीक्षा में विधि भोसले ने और कक्षा दसवीं की परीक्षा में राहुल यादव ने बाजी मारी है। स्कूल शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेम साय सिंह टेकाम ने मुख्य परीक्षा के रिजल्ट जारी किए इस साल कक्षा 12वीं में 79.96 प्रतिशत विद्यार्थी और कक्षा दसवीं की परीक्षा में 75.05 विद्यार्थी सफल हुए हैं।

 

 

Leave a Comment