मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टॉपर्स को कहा – हेलीकॉप्टर तैयार है… बधाई, जिन लोगों को आशा के अनुरूप परिणाम नहीं मिला है वे  निराश न हो

रायपुर। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल 10वीं और 12वीं बोर्ड का परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है जिसमें कक्षा दसवीं में जशपुर जिले के राहुल यादव और कक्षा 12वीं में रायगढ़ की विधि भोसले ने बाजी मारी है सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके छात्राओं को बधाई दी और कहा कि हेलीकॉप्टर तैयार है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टॉपर्स को हेलीकॉप्टर राइड कराने की घोषणा की थी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करके लिखा है कि हेलीकॉप्टर तैयार है…. बधाई। कक्षा दसवीं और कक्षा बारहवीं की परीक्षा में टॉप टेन में स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियों को फिर हेलीकॉप्टर राइड कराया जाएगा।

छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा ली गई 10वीं और 12वीं की कक्षा की बोर्ड परीक्षा में सफल सभी परीक्षार्थियों एवं उनके अभिभावकों को बधाई और शुभकामनाएं।

आप सब के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। जिन लोगों को आशा के अनुरूप परिणाम नहीं मिला है वह निराश ना हो। आपके हिस्से की सफलता आपका इंतजार कर रही है। खूब मेहनत करें- आगे बढ़े।

 

Leave a Comment