CG News: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का दौरा कार्यक्रम जारी, दिल्ली में कांग्रेस के नेताओं से करेंगे मुलाकात, भूमिहीन मजदूर योजना का शुभारंभ, बेरोजगारी भत्ता पोर्टल लांच होने के साथ करोड़ो की देंगे सौगात

CG News: माननीय श्री भूपेश बघेल आज मुंगेली जिले के दौरे पर रहेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी सरगांव में आयोजित भरोसे का सम्मेलन में शामिल होंगे। राजीव गांधी किसान या योजना की खाते में 1946 करोड़ 26 लाख रुपए का भुगतान करेंगे। भूमिहीन कृषि मजदूर लोगो को राजीव गांधी ना योजना के तहत 4.99 लाख हितग्राहियों को 149.92 करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देंगे।

राजीव गांधी किसान ने योजना के तहत किसानों के खाते में चौथी किस्त 23.23 लाख किसानों के खाते में होगा। 1793 करोड़ रुपए का आज भुगतान करेंगे। गोधन न्याय योजना के हितग्राहियों को 6.34 करोड़ रुपए मिलेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजीव गांधी नगरी भूमिहीन मजदूर नया योजना का शुरूआत करेंगे। बेरोजगारी भत्ता योजना के लिए पोर्टल का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ सामाजिक आर्थिक सर्वेक्षण 2023 का एप्लीकेशन लॉन्च करेंगे इसके साथ ही विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास लोकार्पण व भूमि पूजन करेंगे।

Leave a Comment