CG Breaking News: छत्तीसगढ़ के किसानों के लिए खुशखबरी, सीएम भूपेश बघेल ने की घोषणा, अब किसानों से 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदने का किया ऐलान

CG Breaking News: छत्तीसगढ़ के विधानसभा से माननीय श्री मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने छत्तीसगढ़ वासियों के लिए एक बड़ी घोषणा की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बेमेतरा में स्वामी आत्मानंद स्कूल की स्थापना की इसके साथ ही रायपुर के मेडिकल कॉलेज में 200 पदों पर भर्ती की जाएगी। एक बार फिर से मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसानों को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है आप किसानों से 20 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदने की भूपेश बघेल ने ऐलान किया है।

दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि छत्तीसगढ़ वनाधिकार पट्टा वितरण में पहले नंबर पर है। सीएम बघेल ने कहा गरीब कल्याण योजना के तहत 98% राशन कार्ड बनाया गया। अरिशेष राशन में 173 करोड़ की गड़बड़ी पाई गई उसकी हम कार्यवाही कर रहे हैं जिसमें 13 दुकानों को निरस्त किया गया। बीजेपी शासन काल में नान घोटाला हुआ जिसमें 18 लाख फर्जी राशन कार्ड बने। धान में बलौदा बाजार में तकरीबन 1000 करोड़ का नुकसान हुआ, कुनकुरी का चावल घोटाला,। आवास योजना में नए पात्र हितग्राही है इसलिए हम 1 अप्रैल से निरीक्षण कर रहे हैं।

Leave a Comment