सीएम भूपेश बघेल ने सरोज पांडे पर निशाना साधा, देशभर में टैक्स 9% छुट करा दे, मैं अभी व्यस्त हूं रमन सिंह और उसके पूरे परिवार वालों को ‘The Kerala Story’ फिल्म दिखा दे

रायपुर। राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने ‘The Kerala Story’मूवी को टैक्स फ्री करने की मांग की थी जिस पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सरोज पांडे पर निशाना साधते हुए कहा कि सरोज पांडे जी से कहना चाहूंगा कि केंद्र सरकार से देशभर में 9% छूट करा दे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि इतनी सारी योजनाएं मैंने बताया कहां से पैसा आता है सभी टैक्स से हैं। केंद्र सरकार वैसे भी हमें पैसा नहीं देती है कटौती करते रहती है इसमें जीएसटी 18 परसेंट लगता है 9 प्रतिशत राज्य सरकार को मिलता है मैं सरोज पांडे जी से कहना चाहूंगा कि केंद्र सरकार से देशभर में 9% छूट करा दें।

वही सीएम भूपेश बघेल ने दूसरी बात फिल्म देखने की बात है तो विधानसभा चल रहा था उस समय दा कश्मीर फाइल फिल्म देखने की बात भाजपा ने की थी हम लोगों ने कश्मीर फिल्म देखी तो वहां सिर्फ भाजपा के नेता नदारद थे। अभी तो मैं व्यस्त हूं, पांडे जी डॉक्टर रमन सिंह और उसके परिवार वालों को द केरला स्टोरी मूवी दिखा दे।

कर्नाटक चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जीत का दावा किया है कहां की कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार बना रही है बजरंगबली भ्रष्टाचारियों के सिर पर गधा जरूर मारेंगे।

वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 70 हजार से अधिक बेरोजगारी के अकाउंट में वेरीफाई करके पैसा भी डालने का काम कर चुके हैं भाजपा के पास कोई काम नहीं है गौ माता के नाम पर वोट मांगते रहे कभी सेवा नहीं किए। 15 साल तक सत्ता में रहे कभी राम गमन पथ नहीं बनाए हमारे शासनकाल में रामायण भी हो रहा है।

इसके साथ ही भाजपा युवा मोर्चा द्वारा बेरोजगारी नियम के बदलाव को लेकर प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा भाजपा के 15 साल के नियम थे उनको निकाल कर देख ले हमारे शासनकाल में जो नियम फार्म के लिए निकले हैं उसे देख ले उसमें तो व्यक्तिगत जनपद कार्यालय में जाकर के उपस्थित होना पड़ता था पहले चेक लेने के लिए आना पड़ता था अब तो डायरेक्ट ऑनलाइन उनके खाते में पैसा जा रहा है।

Leave a Comment