Balod News: सीआरपीएफ के जवान ने स्वयं को गोली मारकर की खुदकुशी, हैदराबाद के कैंप में हुई घटना, सीआरपीएफ प्रोटोकॉल क तहत गांव में हुआ अंतिम संस्कार

बालोद। सीआरपीएफ के जवान ने हैदराबाद स्थित केंद्र में खुद को राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। सीआरपीएफ का जवान गहिरा नवा गांव का रहने वाला था और जवान के दो भाई और एक बहन है। मरने वाले सेना के जवान का शव शुक्रवार को दोपहर 2:00 बजे गृह ग्राम गहिरा नवागांव लाया गया। मृतक जवान को केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के द्वारा अंतिम सलामी दी गई है।

हैदराबाद स्थित सीआरपीएफ कैंप में 18 माह से पदस्थ था

गांव वालों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक देवेंद्र कुमार पिता सोनू राम भुआर्य 18 महाशय हैदराबाद स्थित सीआरपीएफ के कैंप में पदस्थ था। ग्रामीण परमेंद्र ठाकुर ने बताया कि देवेंद्र बहुत सीधा सधा और होनहार लड़का था। वह अपने परिवार वालों का दुलारा था। उसके परिवार वाले सभी उनसे बहुत प्यार करते थे। आखिर देवेंद्र ठाकुर ने आत्महत्या क्यों की आए यह अभी तक रहस्य बना हुआ है। मृतक के पिता सोनू राम भुआर्य ने बताया कि देवेंद्र कुमार से लगातार बातचीत हो रही थी लेकिन उसने अपनी परेशानी के बारे में कभी भी जिक्र नहीं किया।

आत्महत्या करने के पूर्व रात को हुई थी बातचीत

बुधवार की रात आत्महत्या करने के पूर्व परिवार के सभी सदस्यों के साथ बातचीत हुई थी लेकिन घर के किसी भी सदस्य को इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। वही मृतक देवेंद्र कुमार की माता केविन भाई का रो रो कर बुरा हाल है। गांव में सेना के जवान का पार्थिव शरीर पहुंचते ही गांव का मोहाल गम में डूब गया। गांव वाले और महिलाएं पहुंचकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

 

Leave a Comment