CG Breaking News: दारू पीकर पति करता था मारपीट, खर्चे के लिए पैसा भी नहीं देता था, 6 महीने के मासूम को तालाब में जिंदा फेक आई निर्दयी मां

दुर्ग-भिलाई। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के नपुरा में पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक पत्नी ने अपने ही मासूम बच्चे को तलाब में जिंदा फेंक कर उसकी जान ले ली। इसके बाद दूसरे दिन खुद जाकर बच्चे की गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्जा कराई थी। यह घटना पुलगांव थाना क्षेत्र के नागपुरा चौकी का है।

जानकारी के मुताबिक, 31 मार्च को नगपुरा चौकी में मालती यादव 30 वर्षीय ने खुद थाना जाकर बच्चे की गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रात में अपने 6 माह के मासूम के साथ के साथ अपनी मां मुन्नी बाई के घर सोई थी। रात के 3:00 बजे उठ कर देखी तो उसका बच्चा बिस्तर में नहीं था तब उसने अपनी मां मुन्नी बाई को उठाई और आसपास खोजने लगे। बच्चा नहीं मिलने पर प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

इस मामले को एसपी अभिषेक पल्लव ने गंभीरता से लेते हुए जांच की और आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए। एसपी अभिषेक पल्लव के कहने पर एक विशेष टीम तैयार की गई और इस मामले की जांच शुरू कर दी गई।

1 अप्रैल को मासूम का शव गांव के ही तालाब में मिला जिसके बाद पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी फोटोज को थंगाला तो एक महिला साड़ी पहने कंधे पर बच्चे को ले जाते हुए नजर आई। इस फोटोस को पुलिस ने गांव वाले और पीड़ित के परिजनों को दिखाया। परिजनों ने महिला की पहचान मृतक बच्चे की माता मालती यादव के रूप में की।

Leave a Comment