Janjgir Champa News: युवक की तलाब में तैरती लाश मिली, गांव में मचा हड़कंप, पुलिस ने हत्या की आशंका जताई

जांजगीर चांपा। छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा के नवागढ़ थाना क्षेत्र के महंत गांव में मछली पकड़ने गए व्यक्ति की तलाब में तैरती लाश मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया है। मृतक की पहचान रामेश्वर प्रसाद के रूप में हुई है और उनके शरीर पर चोट के भी निशान मिले हैं। तलाब में लाश मिलने से ग्रामीणों में नाराजगी है। इस मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस ने गांव में भारी संख्या में जवानों को तैनात कर दिया है।

तलाब को मछली पालन के लिए लीज पर दिया गया है। इसी बीच रामेश्वर अपने तीन दोस्तों के साथ तलाब में मछली पकड़ने के लिए गया था। तलाब की रखवाली कर रहे लोगों ने उनका पीछा किया। रामेश्वर प्रसाद के दोस्त वहां से भागने में सफल रहे लेकिन रामेश्वर प्रसाद घर नहीं लौटा। जिसके बाद बुधवार की सुबह उसका शरीर तलाब में तैरता हुआ मिला। जिस पर उनके शरीर पर चोट के कई सारे निशान थे। पोस्टमार्टम में हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को पूरा साफ है कि मछली पालन के लिए लीज पर लिए गए तलाब की रखवाली करने वालों लोगों ने ही उनकी हत्या की है।

जांजगीर-चांपा एसएसपी अनिल सोनी ने बताया कि व्यक्ति का शव मिलने के बाद उसके परिजन और समुदाय के लोग एक जगह इकट्ठे हो गए और दोषियों को सजा देने की मांग करने लगे। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है गांव में अधिक संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए हैं वहीं कुछ लोगों को उस्ताद के लिए हिरासत में लिया गया है।

Leave a Comment