हेमा मालिनी पर टूटा दुखों का पहाड़, धर्मेंद्र को लेकर आई बुरी खबर, बेटे बॉबी देओल से लेकर सनी देओल की रातों की नींद उड़ चुकी है, ये है वजह

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हेमा मालिनी जाने-माने अभिनेत्रियों में से एक है आज के समय में बच्चे से लेकर बूढ़े तक हेमा मालिनी को जानते हैं और उन्हें बेहद पसंद करते हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री को हेमा मालिनी ने कई सुपरहिट फिल्में दी है जिसके कारण आज हेमा मालिनी को देश के सभी लोग जानते हैं। हेमा मालिनी जी की निजी जीवन की बात करें तो उनके पति का नाम धर्मेंद्र है जो बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोस्तों आपको बता दूं कि हेमा मालिनी जो है वह धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी है। हेमा मालिनी इस समय काफी चर्चा में है और उनके साथ ही उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल दोनों भी चर्चा का विषय बना हुआ है। दोस्तों आपको बता दें कि हेमा मालिनी के लिए एक ऐसी बुरी खबर निकल कर सामने आई है जिसके कारण वह पूरी तरह से टूट गई है और उनकी रातों की नींद भी उड़ चुकी है। इस वजह से हर जगह अभी हेमा मालिनी जी सुर्खियों में बने हुए हैं तो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं कि हेमा मालिनी को लेकर आई इस बुरी खबर के बारे में।

Dharmendra Admitted to Hospital

अभिनेत्री हेमा मालिनी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में सफर बहुत अच्छा रहा है इसलिए अब हेमा मालिनी जी ने बॉलीवुड को कई सुपरहट फिल्में दी है आज भी हेमा मालिनी को बहुत लोग पसंद करते हैं और इस समय हेमा मालिनी जी सोशल मीडिया में सुर्खियों का विषय बनी हुई है। हाल ही में हेमा मालिनी के लिए एक बुरी खबर निकल कर सामने आई है जिसके बाद से हेमा मालिनी समेत उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल काफी जिंदा में है यही वजह है कि वर्तमान समय में हेमा मालिनी जी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। हेमा मालिनी जी के लिए बुरी खबर उनके पति धर्मेंद्र के लिए आई है जिसके बाद से हेमा मालिनी जी के रातों की नींद उड़ चुकी है और उनके आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है। हेमा मालिनी के साथ बॉबी देओल और सनी देओल पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है तो दोस्तों आगे आपको बताते हैं कि धर्मेंद्र से जुड़ी हुई हेमा मालिनी के लिए क्या बुरी खबर सामने आई है।

Dharmendra Admitted to Hospital

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हेमा मालिनी जी जाने-माने अभिनेत्री है इस समय वह अपने निजी जीवन के कारण चर्चा का विषय बनी हुई है हाल ही में हेमा मालिनी जी के लिए उनके पति धर्मेंद्र को लेकर बुरी खबर आई है जिसने सबको हैरान कर के रख दिया है इस खबर के बारे में बताएं तो यह है कि हाल ही में एक शख्स ने धर्मेंद्र को जान से मारने की धमकी दी है। जब से यह खबर आई है तब से हेमा मालिनी और उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल की रातों की नींद उड़ चुकी है और सभी परिवार चिंता में है।

Leave a Comment