Balod News: बीच गौठान में लगा है कई वर्षों से बिजली ट्रांसफार्मर, मवेशियों के लिए खतरा, कई बार मांग करने के बाद भी नहीं हटाई, ग्राम मोहलाई का मामला

Balod News: गुंडरदेही ब्लॉक के ग्राम मलाई में कई वर्षों से गौठान के बीच बिजली का ट्रांसफार्मर लगा हुआ है। इससे मवेशियों का जान भी जा सकता है। हमेशा खतरा बना रहता है।

जब ग्राम मोहलाई में नया गौठान बना तब शासन ने इस ट्रांसफार्मर को दूसरे जगह शिफ्ट करने की बात की थी लेकिन इस पर ना ही शासन ध्यान दे रही है और ना ही बिजली कंपनी के अधिकारी। मोहलाई के ग्राम प्रमुख बेदीराम निर्मलकर, आत्माराम यादव, भगवान शिव साहू, डोमन निषाद, कुंभकर्ण यादव, कृष्ण कुमार साहू ने बताया कि बीच गौठान में ट्रांसफार्मर होने के कारण मवेशियों के साथ-साथ वहां काम कर रहे लोगों को भी करंट लग सकता है।

कई बार मवेशियों का आपस में झगड़ा होता है तो वह ट्रांसफार्मर की ओर चले जाते हैं दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि नरवा गरवा घुरवा बाड़ी से यहां गौठान का निर्माण किया गया है। आज तक ट्रांसफार्मर को दूसरी जगह शिफ्ट नहीं किया है। आसपास बहुत सारे तार फैले हुए हैं जो सभी के लिए खतरा का विषय बना हुआ है।

Leave a Comment