Durg Bhilai News बहुमंजिला इमारत के चौथे मंजिल में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक, घंटों की मशक्कत के बाद आग में काबू पाया गया

दुर्ग भिलाई। पुरानी भिलाई थाना क्षेत्र के अंतर्गत बिल्डिंग के चौथे मंजिल में देर रात आग लग गई। फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची और कई घंटों के मशक्कत के बाद आग में काबू पाया गया। जब तक आपको बुझाई गई तब तक लाखों का सामान जलकर खाक हो गया था।

अग्निशमन एवं आपातकालीन सेवाएं दुर्ग से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की देर रात उन्हें जानकारी मिली थी कि bhilai-3 चरोदा के बहु मंजिला इमारत के चौथी मंजिल पर आग लग गई है। सूचना मिलती है फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां वहां पर पहुंची और शौकी यादव के मकान के चौथे मंजिल पर भयानक आग लगी हुई थी।

इसके बाद लिफ्ट की मदद से मकान के चौथे मंजिल पर चढ़कर दुबे एवं आंख से भरे कमरों में घुसे और दो गाड़ी पानी और फोम की मदद से कई घंटों बाद आग में काबू पाया गया। फिलहाल आप किस कारण से लगी है इसकी कोई जानकारी नहीं मिली है। भिलाई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फायर ब्रिगेड ने समय रहते पहुंचकर आग को बढ़ने से रोक लिया। एक बड़ा हादसा होते होते चल गया। आग लगने से घर में रखा सामान जलकर खाक हो गया बताया जा रहा है कि यह सामान दो लाख रुपए से भी अधिक का था।

Leave a Comment