Gauahar Khan के घर आया नन्हा मुन्ना मेहमान, घर में गूंजी किलकारी, नन्हे मेहमान के आते ही खुशी से झूम उठा पूरा परिवार

Gauahar khan Baby: Gauahar Khan और जैद के घर नन्हे मुन्ने मेहमान आ चुके हैं। अब दोनों मम्मी पापा बन चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर ने बेटे को जन्म दिया है। नन्हे मेहमान के आते ही उनका पूरा परिवार खुशियों से झूम उठा है इसकी जानकारी एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके जानकारी दी जाए। एक्ट्रेस ने यह खुशखबरी बताया है कि 10 मई को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है।

गौहर खान और जैन ने प्रेगनेंसी के महीने में भी काफी इंजॉय करते नजर आए उन्होंने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेबी शावर का फोटो शेयर किए हैं दोनों के दोनों काफी मस्ती में डूबे नजर आ रहे थे। एक्ट्रेस गौहर खान 9 महीने तक अपने फैंस के साथ जुड़ी रहे अब उनके परिवार नन्हे मेहमान के आते ही काफी ज्यादा खुशी मना रहे हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि गौहर खान ने बॉलीवुड के संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे जैद दरबार से 25 दिसंबर 2020 को शादी की थी। दोनों की उम्र में काफी ज्यादा अंतर है फिर भी दोनों ने शादी कर ली।

एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने से 12 साल छोटे जैद के साथ शादी कर ली क्योंकि दोस्तों करने के बाद दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे फिर दोनों ने सारी करने की सोची और उन्होंने बहुत ही जल्द शादी कर ली अब दोनों कपल माता पिता बन गए हैं। माता पिता बनने पर गौहर खान और जैद को सभी लोग जमकर बधाई दे रहे हैं।

Leave a Comment