CG Murder Case: बेरहम पति ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर ली पत्नी की जान, वजह जानकर आप भी चौक जाएगे

जशपुर। CG Murder Case: जशपुर जिले के बगीचा थाना क्षेत्र में हत्या का खौफनाक मामला सामने आया है जब पत्नी ने खाना नहीं बनाया तो बेरहम पति ने लाठी डंडे से पीट-पीटकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और जांच कर रही है।

यह पूरा मामला बगीचा थाना का है जहां पत्नी ने खाना नहीं बनाने को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ और दोनों के बीच देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने लाठी-डंडे से अपनी पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी पति सत्य प्रकाश कोरबा शाम को जब घर आया तो पत्नी से खाना मांगा इस दौरान पत्नी के खाना नहीं बनाने की बात जानकर आरोपी गुस्सा हो गया और पास रखें लकड़ी से अपने पत्नी को पीटता रहा।

जबउसकी पत्नी बेहोश हो गई तो उसने सुबह-सुबह अपनी पत्नी की आंख से से कई भी की लेकिन मारपीट में उसकी पत्नी पूरी तरह से गंभीर रूप से घायल हो गई थी जिसके कारण से उसकी मौत हो गई इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शाम को पति पत्नी दोनों ही नशे में धुत थे और खाने बनाने के विवाद इतना बड कि गुस्से में पति ने अपनी पत्नी को बेरहमी से लाठी-डंडे से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी।

Leave a Comment