Balod News छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, शादी समारोह से लौट रहे ट्रक और बोलेरो में जबरदस्त टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें एक ही परिवार के 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई इस हादसे में एक मासूम बच्चे बचा है जो कि घायल अवस्था में है और हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। हादसा इतना भयंकर था कि बोलेरो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे घर लौटने के दौरान या हादसा हुआ है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इस हादसे को लेकर दुख जताया है।

बालोद जिले में ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर

यह घटना बालोद जिले के पुरुष और चारामा के बीच बालोद गांव के पास हुआ है। शादी समारोह से वापस आ रहे बोलेरो को ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें एक ही परिवार के 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई इस घटना में एक बच्चे की हालत बेहद नाजुक है। इस सड़क पर लाश ही लाश दिखाई दे रही थी बोलेरो के परखच्चे उड़ गए हैं।

बोलेरो से कांकेर से धमतरी आ रहे थे लोग

बोलेरो में जितने लोग भी सवार थे वह धमतरी जिले के रहने वाले हैं धमतरी जिले के सोरम भटगांव से बोलेरो से 11 लोग कांकेर चारामा शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे और इसी बीच रात के 10:00 बजे बोलेरो में सवार होकर घर वापस लौट रहे थे तभी बालोद जिले में यह भीषण सड़क हादसा हो गया बताया जा रहा है कि इस घटना में 5 महिला, चार पुरुष और एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई।

इस सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया दुख

इस घटना के बाद सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस इस हादसे का कारण तलाशने में जुटी हुई है। मुख्यमंत्री ने इस हादसे की सूचना मिलते ही दुख जताया है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने टि्वटर हैंडल में ट्वीट करके कहा है कि। बालोद जिले के पुरुष और चारामा के बीच बालोद गहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई एवं एक बच्चे की स्थिति गंभीर है। इस बेहद दुखद दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को श्रद्धांजलि देते हुए घायल बच्चे के स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।

Leave a Comment