Kawardha Accident News: ट्रक और कार में जबरदस्त टक्कर, एक मासूम बच्ची और बाइक सवार की मौत, कई लोग गंभीर रूप से घायल

कवर्धा। Kawardha Accident News: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है दो अलग-अलग हादसों में एक मासूम बच्ची और एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। पहली घटना चिल्फी घाटी के थोड़े आगे राजाढर में ट्रक और कार में जबरदस्त टक्कर हो गई और इस हादसे में डेढ़ साल की मासूम बच्चे की मौत हो गई। मासूम बच्चे की मां समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल है। दूसरी घटना पिपरिया थाना क्षेत्र में हुई है जिसमें तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने सड़क के किनारे लगे हुए रेलिंग से जा टकराई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

भीषण सड़क हादसे में मासूम बच्चे की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

Kawardha Accident News रायपुर जबलपुर NH 30 मार्ग पर चिल्फी घाटी के आगे राजाढर में ट्रक और कार की जबरदस्त टक्कर हो गई इस हादसे में डेढ़ साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बच्ची की मां समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल है घायलों को इलाज के लिए बोडला के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है यह हादसा चिल्फी घाटी थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक कवर्धा की ओर से जबलपुर की ओर और ट्रक जबलपुर से चिल्फी की ओर आ रही थी।

इधर तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे रेलिंग से जा टकराई और बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा पिपरिया थाना क्षेत्र के ग्राम इंदौरी के पास हुई है घटना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

Leave a Comment