Raipur Road Accident: तेज रफ्तार कार ने ऑटो को मारी जबरदस्त टक्कर, युवक को कुचला दो हिस्सों में बटा शरीर, रेलिंग तोड़ फिल्टर प्लांट में जा घुसी कार

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज तेज रफ्तार कार सवार युवक ने ऑटो को जबरदस्त टक्कर मार दी। कार सवार युवक ने ऑटो सवार युवक को कुचल दिया और उनका शरीर दो भागों में बट गया। बताया जा रहा है कि कार पहले ऑटो से टकराई उसके बाद एक युवक को कुचलकर फुटपाथ की रेलिंग को तोड़कर झाड़ियों में जा घुसा। यह घटना सुबह 5:30 बजे के आसपास हुआ है।

यह हादसा भाटा गांव बस स्टैंड के पास हुआ है। तेज रफ्तार कार जोकि 150 की स्पीड में आ रही थी पहले ऑटो सवार को टक्कर मारी जिससे की ऑटो का सामने का हिस्सा पूरी तरह से टूट गया कुछ नहीं बचा। ऑटो चालक को गंभीर चोट आई है। इसके बाद सड़क के किनारे आ रहे बस यात्री को कार ने बुरी तरह से कुचल दिया और युवक का शरीर दो भागों में बट गया।

रेलिंग को तोड़ते हुए कार झाड़ियों में जा घुसी और कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि कार का ड्राइवर नशे की हालत में था टिकरा थाना पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है। मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। मृतक के बारे में पता लगाया जा रहा है।

Leave a Comment