CG Breaking News: पति-पत्नी ने मिलकर रची बेटी की हत्या की साजिश, फिर शव को तालाब में फेंका, दोनों आरोपी गिरफ्तार

CG Breaking News: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार जिले में एक खौफनाक खौफनाक हत्या का खुलासा हुआ है। यहां दूसरी पत्नी के भड़काने पर आरोपी पिता ने अपनी है बेटी का गला घोट कर बेरहमी से हत्या कर दी फिर शव को तालाब में फेंक दिया। आरोपी पिता ने तलाब में डूबने से बच्ची की मौत हुई थी यह साजिश रची थी। इस घटना की पुलिस ने जांच की और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का खुलासा हुआ। इस घटना में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है यह घटना पुलिस सहायता केंद्र निपनिया का है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना 24 फरवरी 2023 की है। आरोपी पिता ने पुलिस सहायता केंद्र निपनिया में रिपोर्ट दर्ज कराया था मोक्ष वर्मा उम्र 10 वर्ष तलाब में नहाते समय मृत्यु हो गई इस रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच की और पोस्टमार्टम के दौरान गले में चोट के निशान मिले। जिसे देखकर हत्या होने का शंका किया गया। इस घटना में शामिल आरोपी प्रीति वर्मा ने अपने पति से कहा था कि जब तक आप अपनी लड़की को रास्ते से नहीं हटाओगे तब तक मैं आपके साथ नहीं रहूंगी।

यह कहने के बाद आरोपी ने अपने बच्ची का गला घोटा और बेहोश हो जाने के बाद उसे मरा समझकर छोड़ दिया। फिर सुबह देखा तो बच्ची जिंदा थी और स्कूल चली गई थी। स्कूल टीचर ने घरवालों को बताया मोक्ष की तबीयत खराब है इसे घर ले जाओ। इसके बाद आरोपी पिता ने अपने साथ बच्ची को घर ले आया और उसे नहाने के बहाने तलाब ले गया । वही बच्ची का गला घोट कर पानी में डुबो दिया और हत्या करने के बाद लड़की के डूब जाने का शोरगुल करने लगा। लड़की को तालाब से निकालकर ग्रामीणों को मदद के बुलाया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है।

Leave a Comment