Balod News: पत्नी द्वारा पति पर दूसरी औरत से संबंध होने का आरोप, साड़ी से गला दबाकर पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद जिले के थाना पुरूर क्षेत्र से दिल को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। पत्नी ने लगाया पति पर दूसरी औरत से संबंध का आरोप से पति और पत्नी में जमकर विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की साड़ी से ही उसका गला दबाकर हत्या कर दी। पत्नी ने अपने पति पर चरित्र शंका की। जिससे उसके पति आक्रोश में आ गया और अपनी पत्नी की हत्या कर दी। यह मामला पूरूर थाना क्षेत्र के ग्राम बोरीदकला का है।

घटना 3 अप्रैल की रात 9:00 बजे की है और 4 अप्रैल की रात करीब 2:00 बजे के आसपास परिजन थाना में रिपोर्ट करने के लिए पहुंचे। जिसके बाद गुरु पुलिस ने आरोपी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की। आरोपी को दूसरे दिन रिमांड पर जेल भेजा गया। मृतिका श्रीमती तुलेश्वरी ढीमर के पंचनामा करके शासकीय अस्पताल गुरुर से मृतका के शव को पोस्टमार्टम कराके अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। इस मामले में तुरंत कार्यवाही करके आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी पूर्व उप निरीक्षक अरुण कुमार साहू, आरक्षक गणेश यादव, लिखन साहू, उमाशंकर, किशोर साहू का विशेष भूमिका रही है।

Leave a Comment