Imlie New Promo 28 April: इमली के सामने होगा अथर्व का एक्सीडेंट, धैर्य को मिलेगी कंपनी का कमान, इमली और धैर्य की उठेगी शादी की बात

Imlie New Promo 28 April: टीवी सीरियल इमली में इन दिनों दुखों का माहौल बना हुआ है। इस सीरियल में मेघा चक्रवर्ती और करण वोहरा लीड रोल इमली और अथर्व बनकर लाखों दर्शकों का दिलजीत रहे हैं। फैंस को इमली और अथर्व की जोड़ी काफी पसंद आती है वही सीरत कपूर का चीनी के रूप में किरदार भी काफी गजब का है। पिछले एपिसोड में आपको देखने को मिला था कि इमली प्रेग्नेंट है और यह बात जानकर पूरा राणा परिवार में खुशी का माहौल है। अथर्व घर से नाराज होकर चला जाता है। इमली सीरियल के अपकमिंग एपिसोड पर एक नया ट्विस्ट आने वाला है इसमें इमली के सामने ही अथर्व की मौत हो जाएगी।

इमली के सामने मौत के मुंह में जाएगा अथर्व

टीवी सीरियल इमली के अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की अथर्व घर से नाराज हो कर चला जाता है और इमली अथर्व से मिलने के लिए शाम को 5:00 बजे घर से निकलती है। इस दौरान इमली अथर्व को अपने प्रेगनेंसी का न्यूज़ देने के लिए काफी एक्साइटेड रहती है। लेकिन इमली से मिलने से पहले ही अथर्व का एक्सीडेंट हो जाता है। इमली के सामने ही अथर्व की कार को जोरदार टक्कर मार देता है जिससे कि अथर्व की कार खाई में गिर जाती है और कार में आग लग जाती है। यह एक्सीडेंट देखकर इमली बेहोश हो जाती है और पूरा राणा परिवार मौके पर वहां पहुंच जाते हैं।

कंपनी की कमान धैर्य को मिलेगी

टीवी सीरियल इमली में आगे आपको देखने को मिलेगा की 8 महीने बाद एक लिप आएगा। राणा परिवार के लोग अथर्व की मौत से मूव ऑन कर लेंगे लेकिन अथर्व की मां देविका को अपने बेटी की याद आती है। धैर्य को कंपनी की जिम्मेदारी मिल जाती है। जब धैर्य ऑफिस जाने के लिए निकलता है तो राणा हाउस में बहुत ड्रामा होता है। इस दौरान देविका अपने पति रूद्र राणा से कहती है कि मैंने धैर्य के कारण अपने बेटे अथर्व को खो दिया है।

Leave a Comment