Imlie Upcoming Twist 28 April : चीनी की एक चाल से इमली की होगी जिंदगी बर्बाद,अथर्व के बाद अपने बच्चे से भी धो बैठेगी हाथ

Imlie Upcoming Twist 28 April : टीवी सीरियल इमली दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इमली सीरियल में करण वोहरा और मेघा चक्रवर्ती अथर्व और इमली का लीड रोल करके लाखों दर्शकों का दिल जीत रहे हैं वही सीरत कपूर चीनी अपने रोल के चलते काफी छाई हुई है। पिछले एपिसोड नहीं आपने देखा थी अथर्व अब इमली के जिंदगी से जा चुका है और यह कहानी 8 महीने आगे चला गया है। टीवी सीरियल इमली में एक नया ट्विस्ट आने वाला है जो अपकमिंग एपिसोड में आएगा। यह लेटेस्ट एपिसोड 5 साल का लीप आएगा। जिसमें कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी।

धैर्य राणा के साथ इमली नहीं करेगी शादी

टीवी सीरियल इमली के अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की इमली रूद्र राणा से धैर्य से शादी करने के लिए साफ इंकार कर देती है। इमली कहती है कि वह अपने बच्चे को अकेले पाल पोस कर बड़ा करेगी। इसके बाद जब इमली कमरे से निकलती है तो उसे लेबर पेन शुरू हो जाता है तब धैर्य उसे अपने बाहों में उठा कर अस्पताल ले जाते हैं। लेकिन वहां भी कुछ सही नहीं होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by imlie season 2 😍 (@imlie_02)

अपना बच्चा खोएगी इमली

इस सीरियल में आपको आगे देखने को मिलेगा की इमली की डिलीवरी में बहुत सारी परेशानी आती है जिसके कारण से डॉक्टर डिलीवरी नहीं कर पाएंगे और इमली की हालत बहुत खराब हो जाती है। डॉक्टर कहते हैं कि मां और बच्चे मेरे से किसी एक को बचा सकते हैं तभी रूद्र राणा इमली को बचाने की बात कहता है। इस बात से देविका गुस्सा हो जाती है और वह कहते हैं कि अथर्व की निशानी को बचाना चाहिए। आज इमली के कारण अथर्व नहीं है। फिर रूद्र राणा अपने पत्नी देविका को शांत करवाता है। इस कहानी में इमली किसन तो बढ़ जाएगी लेकिन वह अपने बच्चे से हाथ धो बैठेगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by imlie season 2 😍 (@imlie_02)

चीनी की बड़ी चाल और कहानी में आएगा 5 साल का लीप

इस सीरियल में आगे आपको देखने को मिलेगा कि इमली की बच्चे की मौत हो जाती है लेकिन इमली को इस बात पर विश्वास ही नहीं होता है और इसके बाद कहानी में 5 साल का लीप आएगा। इस दौरान इमली अकेले दिखाएगी लेकिन चीनी के साथ अथर्व और एक बच्ची नजर आती है रिपोर्ट के मुताबिक, चीनी की चाल से इमली को यहां गलत खबर दी जाती है कि उसकी बेटी मरी हुई पैदा हुई वह अथर्व और उसकी बेटी को दूर ले जाकर अपनी जिंदगी नए सिरे से शुरुआत करती है।

Leave a Comment