Bilashpur News: बिलासपुर जिले में मां ने 2 साल की बेटी की हत्या करके खुद भी फंदे पर लटककर की खुदकुशी, पति से पूछताछ जारी

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के कोटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत मां और बेटी का शव फंदे से लटकते हुए मिला। यह मामला कोटा थाना क्षेत्र का है। गौशाला में महिला ने पहले अपने दो साल की बेटी को फांसी के फंदे पर लटकाया उसके बाद खुद ही फांसी पर लटक गई। उसके पति शादी समारोह में शामिल होने के लिए दूसरा गांव गया हुआ था। पति का कहना है कि उनके और उनके पत्नी के बीच सब ठीक-ठाक चल रहा था। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

अमने गांव निवासी दिनेश यादव के पास खुद की स्कॉर्पियो है जिसे वह बुकिंग पर चलाता है और उसकी पत्नी हाउसवाइफ है और उसकी 2 साल की बेटी कविता भी थी। घर में उसके माता पिता, भैया भाभी और छोटा भाई भी रहता था उनका एक संयुक्त परिवार था। जब घर के सभी लोग घर से बाहर गए हुए थे तब उसकी पत्नी गीता और उसकी 2 वर्षीय बेटी कविता फांसी के फंदे पर झूल गई।

आसपास के लोगों का कहना है कि सुबह देर तक घर का दरवाजा बंद था मां और बेटी दोनों घर से नहीं निकला था जिसके बाद से सभी को आशंका हुई और आसपास के लोगों ने दरवाजा को खटखटाया लेकिन घर के अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही थी खिड़की से देखने पर मां और उसकी बेटी की शव फंडे पर लटकते हुए मिली। इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आगे की कार्यवाही कर रही है।

Leave a Comment