Bilashpur Accident News: बिलासपुर में तेज रफ्तार बनी काल, फ्लाई ओवर में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

Bilashpur Accident News: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में रविवार की रात को तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार दुआ रक्षकों को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में आरक्षक के मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है यह घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, आरक्षक संदीप कुर्रे सिविल लाइन थाने में पदस्थ था। रविवार की रात को वह अपने दोस्त नवीन बागड़ी आरक्षक के साथ किसी काम से रायपुर की ओर गया था। दोनों बाइक में सवार थे और रात के 10:00 बजे दोनों बाइक से घर की तरफ लौट रहे थे तभी महाराणा प्रताप चौक इस्थित फ्लाईओवर के पास पहुंची थी उस समय अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी।

इस घटना के बाद राहगीरों ने घटना की जानकारी सिविल लाइन पुलिस को दें घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया वही मृतक संदीप कुर्रे का शव जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इस हादसे के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है जिस वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मारी है अभी तक उसकी पहचान नहीं हो पाई है यह हादसा तब हुआ जब बारिश हो रही थी इसलिए पुलिस को वाहन की पहचान करने में दिक्कत हो रही है।

Leave a Comment