CG News: छत्तीसगढ़ के कांकेर में लड़की ने फेसबुक पर दोस्ती कर बॉयफ्रेंड से ठगे 24 लाख रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार

CG News: छत्तीसगढ़ के कांकेर के चारामा में रहने वाले सब्जी व्यापारी रितिक देवांगन को फेसबुक चलाने का बहुत ही ज्यादा शौक था जिसके चलते फेसबुक के जरिए धमतरी की लड़की लेखा देवांगन से मुलाकात हुई। इसके बाद दोनों की चैटिंग शुरू हो गई। फेसबुक के सहारे दोनों के बीच दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इसके बाद शादी तक बहुत पहुंच गई। रितिक देवांगन प्यार की दुनिया में खोया हुआ था ऋतिक को लग रहा था उसका जीवन आप सफल हो जाएगा और वह अपनी गर्लफ्रेंड पर आंख बंद करके भरोसा करता था लड़की जो बोलती थी रितिक उसका कहना मानता था।

लेखा देवांगन ने रितिक देवांगन से कभी घर बनवाने के लिए पैसा मांगे। रितिक ने अपनी गर्लफ्रेंड पर भरोसा करके पैसा दे दिया। 18 अगस्त 2021 से लेकर 27 फरवरी 2023 तक फोन पर के जरिए 23 लाख 81 हजार का बिल रितिक अपने गर्लफ्रेंड को दे चुका था। अचानक 28 फरवरी को लेखा देवांगन का मोबाइल बंद हो गया और 1 हफ्ते तक जब लिख देवांगन का कॉल नहीं आया तो उसे ठगी का अहसास हुआ और पुलिस थाना जाकर रिपोर्ट दर्ज कराया।

रितिक ने फोन करके लेख के घर में पूछताछ की तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई क्योंकि लेखा देवांगन ने अपने ही घर वालों को चुन लगा दिया था। लेखा अपने घर से पैसा और जेवर लेकर भाग चुकी थी जिसकी परिवार वाले खुद तलाश कर रहे थे।। इसी बीच पुलिस ने युवती को बिलासपुर में उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया। उसने अपने पहले प्रेमी से शादी कर ली है और पुलिस को 9 लाख नकदी और जेवर मिले हैं। आरोपी महिला लेखा देवांगन धमतरी की रहने वाली है यह पहले से ही एक लड़के के संबंध में थी इसके बावजूद उसने रितिक देवांगन से फेसबुक के माध्यम से मिली और प्यार मोहब्बत के जाल में फंसा कर रितिक देवांगन से 24 लाख रुपए ठग लिए।

Leave a Comment