Surajpur Crime News: सूरजपुर में प्रेमिका ने अपने नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पुराने प्रेमी को मौत के घाट उतारा

सूरजपुर। सूरजपुर जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र में प्रेमिका और प्रेमी ने मिलकर एक दिव्यांग की हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद दिव्यांग का शव बोरी में डालकर खदान में फेंक दिया गया था। पुलिस को कमलपरी पोखरी खदान में 2 मई को एक बोरी में शव मिला। जब शव की पोस्टमार्टम की गई तो जांच में हत्या का खुलासा हुआ है।

यहां पूरा मामला सूरजपुर जिले के बिश्रामपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर गांव का है । लक्ष्मणपुर में रहने वाली भगमेन बाई का प्रेम प्रसंग पिछले 7 सालों से एक दिव्यांग सुंदर से चल रहा था। इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर विवाद हो गया था जिससे का कारण पिछले कई दिनों से दोनों के बीच बातचीत बंद थी। इसी बीच भगमेन बाई को सोमर सायं से प्यार हो गया। 25 अप्रैल को भगमेन बाई ने अपने नए बॉयफ्रेंड को अपने घर बुलाया था। सभी ने देर रात शराब और मुर्गा खाया।

शराब पीने के बाद भगमेन बाई के पति सुंदर और सोमर साय में जमकर विवाह शुरू हो गया। दोनों भगमेन को लेकर झगड़ा होते रहे। दोनों का विवाद हाथापाई तक पहुंच गया जिसके बाद सोमर और भगमेन बाई ने सुंदर की गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।

हत्या करने के बाद भगमेन बाई और सोमर ने सुंदर के शव को बोरी में भरकर कमलपुर पोखरी खदान में फेंक दिया। पुलिस को 2 मई को खदान में सुंदर का शव मिला। पोस्टमार्टम के बाद जांच से पता चला है कि सुंदर का हत्या हुआ है। भगमेन बाई पहले से ही शादीशुदा थी और अपने पति से अलग रहती थी। फिर हाल पूरे मामले समझने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Comment