JAC Board Matric Inter Result 2023 Out Today: अभी अभी जारी हुआ जैक बोर्ड मैट्रिक इंटर रिजल्ट, डायरेक्ट लिंक से कर पाएंगे चेक (Wednesday, 24 May)

JAC Board Matric Inter Result 2023 Out Today: नमस्कार दोस्तों अगर आप भी झारखंड बोर्ड मैट्रिक और इंटर रिजल्ट का काफी लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं तो हम आपके लिए एक नई अपडेट लेकर आए हैं। अभी-अभी जैक बोर्ड द्वारा मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट जारी कर दिया गया है। आज के इस पोस्ट के माध्यम से आप अपना रिजल्ट डायरेक्ट लिंक के माध्यम से चेक कर पाएंगे।

JAC Board Matric Inter Result 2023 Out Today
JAC Board Matric Inter Result 2023 Out Today

JAC Board Matric Inter Result 2023

झारखंड बोर्ड मैट्रिक और इंटर रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं सभी विद्यार्थियों को बता देगी झारखंड एकेडमिक काउंसिल के द्वारा मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट 23 मई 2023 को दोपहर 3 बजे ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया गया है।

How to Check JAC Board Matric Inter Result 2023

  • झारखंड एकेडमिक काउंसिल मैट्रिक और इंटर रिजल्ट को चेक करने के लिए सभी छात्र छात्राओं को हमारे द्वारा बताया गया स्टेप्स को फॉलो करना होगा।
  • सबसे पहले आपको झारखंड बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट में जाना होगा।
  • अब आपको जैक बोर्ड 10वीं और 12वीं के रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करना होगा।
  • अब होम पेज पर लॉगइन विंडो खुलकर आ जाएगा।
  • अब लॉगइन विंडो को सही-सही भर लेना है।
  • इसके बाद आपको सबमिट के बटन पर क्लिक करना होगा।
  • आप आपके मोबाइल के स्क्रीन पर झारखंड बोर्ड मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट दिखाई देगा।
  • इस प्रकार आप अपने रिजल्ट को डाउनलोड कर सकते हैं और प्रिंटआउट करके रख सकते हैं।

JAC Board Matric Inter Result 2023 Active Link

झारखंड बोर्ड मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट चेक करने के लिए आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके बहुत ही आसानी से अपना परीक्षा परिणाम सफलतापूर्वक चेक कर सकते हैं।

JAC Board 10th Result 2023 Click Here
JAC Board 12th Result 2023 Click Here

निष्कर्ष

आज के इस पोस्ट में हमने आपको JAC Board Matric Inter Result 2023 Out Today के बारे में पूरी जानकारी दी है। हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह जानकारी अच्छी लगी होगी अगर अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों और फैमिली के साथ शेयर जरूर करे। मिलते हैं अगली पोस्ट पर नई अपडेट के साथ तब तक के लिए Lot’s of love Jharna

 

 

Leave a Comment