कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल को अकेला छोड़ पहुंच गई आधी रात को सलमान खान के घर, फिर दोनों ने किया ये काम, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में आज के समय में कैटरीना कैफ जाने-माने अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें बॉलीवुड से लेकर सभी लोग जानते हैं। कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्मी दी है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर इस समय काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है हाल ही में कटरीना कैफ को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो है कैटरीना कैफ ने शादी होने के बाद भी विकी कौशल को छोड़कर अपने पुराने प्रेमी सलमान खान के घर आधी रात को पहुंच गई। जी हां यह बिल्कुल सही बात है । कैटरीना कैफ किसी से छुपकर नहीं बल्कि सभी के सामने तैयार होकर सलमान खान के घर चली गई दोस्तों आगे आपको बताते हैं कि कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ कौन सी जगह पर तैयार होकर पहुंच गई।

katrina salman khan eid

सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ इस जगह पहुंची, जानिए वह कौन सी जगह है

इस समय सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि कैटरीना कैफ को लेकर हाल ही में एक बहुत बड़ी बात सामने निकल कर आई है वह बात यह है कि कैटरीना कैफ अपने पति विकी कौशल को अकेला छोड़ कर आधी रात को सलमान खान के घर चली गई। दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि कैटरीना कैफ सलमान खान के पास नहीं बल्कि सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर आधी रात को जा पहुंची। ऐसा करने के बाद कैटरीना कैफ सोशल मीडिया में की निजी जिंदगी के बारे में बातें की जा रही है और अभिनेता सलमान खान भी चर्चा का विषय बना हुआ है। दोस्तों आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की काफी समय पहले प्रेम कहानी इतनी आगे तक पहुंच चुकी थी की दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे फिर आखिर क्या हुआ कि सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों एक दसरे से अलग हो गए और कैटरीना कैफ ने विकी कौशल के साथ शादी कर ली। दोस्तों इस आर्टिकल में आगे आपको बताते हैं कि आखिर कैटरीना कैफ ने आधी रात को विक्की कौशल को छोड़कर सलमान खान की बहन अर्पिता खान के घर क्यों चली गई थी।

katrina salman khan eid

सलमान खान के घर कल रात को कैटरीना कैफ जा पहुंची अब वायरल हो रही है ये तस्वीरें

कैटरीना कैफ और सलमान खान इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं हाल ही में एक बहुत बड़ी खबर निकल कर सामने आई है कि आधी रात को कैटरीना कैफ ने अपने पुराने प्रेमी सलमान खान की वाहन अर्पिता खान के घर पहुंच गई थी जहां पर सलमान खान भी मौजूद थे जिससे साफ मालूम होता है कि कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ समय बिताना चाहते थे। कैटरीना कैफ के अर्पिता खान के घर पर जाने का कारण और कुछ भी नहीं बल्कि अर्पिता के घर पर रखी ईद की पार्टी थी जिसमें केवल कैटरीना कैफ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारे शामिल हुए थे और इस पार्टी पर चार चांद लगाए थे। यही वजह है कि कैटरीना कैफ अपने पति विकी कौशल को छोड़कर इस पार्टी में गई थी और उसके पति की बात करें तो विकी कौशल इस समय बाहर गए हुए थे अपनी फिल्म के सिलसिले में। दोस्तों अब आपको पता चल गया है कि सच क्या है तो यही इस खबर का पूरा सच है।

Leave a Comment