Kurud Bhent Mulakat Program: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कुरूद विधानसभा में भेंट मुलाकात के दौरान किसान रमेश सिन्हा के घर पर किया भोजन, सोशल मीडिया पर हो रही है जमकर वायरल….

रायपुर। भेंट मुलाकात अभियान के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल कुरूद विधानसभा के ग्राम सेमरा बी पहुंचे। इस भेट मुलाकात कार्यक्रम में 82 करोड़ 39 लाख 5 हजार रुपए के 65 निर्माण कार्यों का लोकार्पण और रिलायंस किया। इनमें 45 करोड़ 27 लाख 15 हजार के 31 कार्यों का लोकार्पण और 37 करोड़ 11 लाख 90 हजार के 34 कार्यों का लायन शामिल है।

इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किसान रमेश सिंह ने के घर और उनके परिवार वालों के साथ दोपहर का भोजन किया। परंपरागत तरीकों से पूरे सिन्हा परिवार ने सीएम भूपेश बघेल का स्वागत किया और उन्हें अपने बीच पाकर बहुत खुशी हुई। भेंट मुलाकात के कार्यक्रम के अवसर पर महिला एवं बाल विकास मंत्री तथा जिले की प्रभारी मंत्री अनिला भेड़िया, सियावा विधायक डॉक्टर लक्ष्मी ध्रुव भी मौजूद रही।

सीना परिवार द्वारा परोसे गए छत्तीसगढ़ी भोजन का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आनंद लिया। मुख्यमंत्री को भोजन में चावल, दाल, रोटी, मुनगा, लाल भाजी, कोचई कुमड़ा की सब्जी और खीर परोसा गया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्वादिष्ट भोजन के लिए एवं उनके परिवार वालों को उपहार देकर सम्मानित भी किया। सिन्हा ने मुख्यमंत्री से चर्चा के दौरान बताया कि उनके परिवार में कुल 6 लोग रहते हैं और राशन कार्ड से पूरे परिवार को पर्याप्त मात्रा में राशन भी मिल जाता है इसके साथ ही कर्ज माफी होने से बहुत बड़ी मुश्किल से राहत मिली है और धान बेचने से अच्छी खासी आमदनी भी प्राप्त हो जाती है।

Leave a Comment