दंतेवाड़ा नारायणपुर जिले के बीच चलने वाली यात्री बस को माओवादियों ने आग के हवाले कर दिया, सुरक्षाबलों के दो कैंप के बीच जंगल में रुक वाली बस, फिर लगा दी आग

दंतेवाड़ा। छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा और नारायणपुर के बीच आने वाली यात्री बस को माओवादियों ने आग लगा दिया। बताया जा रहा है कि तकरीबन 25 से 30 माओवादियों ने यह वारदात को अंजाम दिया है। इस इलाके में स्थित सुरक्षाबलों के दो कैंप के बीच जंगल से होते हुए नक्सली अचानक सड़क पर आ पहुंचे। यहां से यात्री बस को रुकवा कर सभी यात्रियों को नीचे उतारा। फिर बस के डीजल टैंक को फोड़कर बस को आग लगा दी। इस वारदात में सभी यात्री सुरक्षित है। यह मामला मालेवाही थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह को नारायणपुर से दंतेवाड़ा की ओर आ रही थी। बस में 20 से ज्यादा लोग सवार थे। दंतेवाड़ा और नारायणपुर के बीच बारसूर- पल्ली मार्ग पर घोटिया चौक के पास तकरीबन 25 से 30 माओवादी पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए थे। जैसे ही बस पहुंची माओवादियों ने बस को रुकवाया। सभी यात्रियों को नीचे उतारा और बस को फूंक दिया। वारदात के बाद भारी संख्या में इलाके में बैनर पोस्टर भी चस्पा किए। इसके साथ ही ड्राइवर को भी धमकी मिली है कि इस रास्ते से बस न चलाएं।

 

Leave a Comment